Move to Jagran APP

BSNL के नए ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा 2TB डाटा का लाभ

BSNL ने Bharat Fibre Broadband प्लान लॉन्च किया है और इस प्लान के तहत यूजर्स 100Mbps स्पीड के साथ 2TB डाटा का लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 02:20 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 03:03 PM (IST)
BSNL के नए ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा 2TB डाटा का लाभ
BSNL के नए ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा 2TB डाटा का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारती सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने कस्टमर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए Bharat Fibre के तहत नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 2,999 रुपये है और इसमें यूजर्स को 100Mbps स्पीड के साथ 2TB डाटा का लाभ मिलेगा। फिलहाल यह नया प्लान तमिलनाडु और चेन्नई सर्किल में ही लॉन्च किया गया है लेकिन उम्मीद है कि ​जल्द ही इसे अन्य सर्किल्स में भी उपलब्ध कराया जाएगा। 2,999 रुपये वाले Bharat Fibre Broadband प्लान के तहत यूजर्स कई आकर्षक बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

loksabha election banner

2,999 रुपये वाले Bharat Fibre Broadband प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें प्रति महीना 2TB डाटा की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स 100Mbps की स्पीड का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा प्राप्त होगी। वहीं इस प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा, जिसकी कीमत 999 रुपये है।

BSNL के 2,999 रुपये वाले Bharat Fibre Broadband को बाजार में पहले से मौजूद JioFiber प्लान्स से टक्कर मिल सकती है। JioFiber प्लान की कीमत 2,499 रुपये है और इस प्लान में यूजर्स 500Mbps स्पीड के साथ 1500GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। जबकि BSNL के प्लान में 100Mbps के साथ 2TB डाटा दिया जा रहा है। 

वहीं BSNL के अन्य ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो 555 रुपये वाले प्लान में 20Mbps की स्पीड के साथ 150GB डाटा दिया जा रहा है और इसमें BSNL के नेटवर्क पर उपभोक्ता अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी के 749 रुपये में 50Mbps स्पीड के साथ 300GB डाटा उपलब्ध होगा। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps हो जाएगी। इसके अलावा कंपनी के 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में 50Mbps स्पीड के साथ 500GB डाटा दिया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.