Move to Jagran APP

BSNL का धांसू प्रीपेड प्लान, 250 रुपये से कम में प्रतिदिन मिलेगा 3GB डाटा

BSNL ने जियो वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए कई सारे प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इनमें से एक 247 रुपये वाला प्रीपेड STV प्लान है। इस प्लान में उपभोक्ताओं रोजाना 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 10:43 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 10:43 AM (IST)
BSNL का धांसू प्रीपेड प्लान, 250 रुपये से कम में प्रतिदिन मिलेगा 3GB डाटा
BSNL की प्रोफाइल फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक किफायती प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। इनमें सबसे खास 247 रुपये वाला प्रीपेड STV प्लान है, क्योंकि इसमें उपभोक्ताओं 30 दिनों से ज्यादा की वैधता के साथ रोजाना 3GB डाटा मिल रहा है। आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से...

loksabha election banner

BSNL का 247 रुपये वाला प्रीपेड STV प्लान

बीएसएनएल का यह प्रीपेड प्लान 30 दिन की वैधता के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए रोजाना 250 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे।

30 नहीं 40 दिनों की वैधता मिलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस प्लान के साथ प्रमोशनल ऑफर पेश किया है, जिसके तहत उपभोक्ताओं को 30 दिन की बजाय 40 दिन की वैधता मिलेगी। वहीं, इस प्रमोशनल ऑफर का फायदा 30 नवंबर तक उठाया जा सकता है।

नोट : नीचे मिलेगी BSNL के लेटेस्ट प्लान की जानकारी

BSNL का 365 रुपये रुपये वाला प्लान

BSNL ने इस महीने की शुरुआत में 365 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस रिचार्ज प्लान में रोजाना अधिकतम 250 मिनट की अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। साथ ही रोजाना 2GB डाटा और 100 SMS की सुविधा मिलेगी। कंपनी की तरफ से कॉम्बोपैक के तहत मुफ्त मिलने वाली सर्विस 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ आती हैं। इस ऑफर के तहत 250 मिनट फ्री वॉयस कॉल की लिमिट खत्म होने पर यूजर्स को बेस टैरिफ प्लान के हिसाब से रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर में रोजाना का मिलने वाला 2GB डाटा खत्म होने पर यूजर्स की इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी। 

BSNL का 365 रुपये रिचार्ज वाला प्लान केरल के लिए लाइव कर दिया गया है, जबकि आन्धप्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक , कोलकाता और वेस्ट बगाल, नार्थ-ईस्ट, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई और यूपी में पहले से उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.