Move to Jagran APP

BSNL का प्रमोशन ऑफर हुआ रीलॉन्च, हर रविवार 100 रुपये टॉपअप मिलेगा फुल टॉकटाइम

BSNL की तरफ से कई सारे टॉपअप पर रेगुलर ऑफर दिया जाता है। लेकिन 100 रुपये टॉपअप को प्रमोशनल ऑफर के तहत पेश किया गया है जहां खासतौर पर रविवार को रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम दिया जा रहा है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 05:34 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 07:31 AM (IST)
BSNL का प्रमोशन ऑफर हुआ रीलॉन्च, हर रविवार 100 रुपये टॉपअप मिलेगा फुल टॉकटाइम
यह BSNL की ऑफिशियल फ़ाइल फ़ोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने मौजूदा प्रमोशन ऑफर का विस्तार कर दिया है। इस ऑफर में यूजर हर रविवार को 100 रुपये के टॉपअप पर फुल टॉक टाइम पर मिलेगा। BSNL की तरफ से कई सारे टॉपअप पर रेगुलर ऑफर दिया जाता है। लेकिन 100 रुपये टॉपअप को प्रमोशनल ऑफर के तहत पेश किया गया है, जहां खासतौर पर रविवार को रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम दिया जा रहा है। OnlyTech की रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है।   

prime article banner

31 मार्च 2021 तक प्रमोशनल ऑफर का मिलेगा फायदा 

BSNL की तमिलनाडु सर्कुलर के मुताबिक BSNL का प्रमोशनल ऑफर की दोबारा 90 दिनों के लिए एंट्री हुई है। इस ऑफर को GSM प्रीपेड मोबाइल सर्विस के तहत पेश किया गया है, जिसकी शुरुआत 29 नवंबर 2020 को हुई और 31 मार्च 2021 तक जारी रहेगा। ऐसे में ग्राहक 31 मार्च 2021 तक हर रविवार को 100 रुपये के टॉपअप पर फुल टॉक टाइम का लुत्फ उठा पाएंगे। यह फिजिकल पेपर वाउचर, सी-टॉपअप, m-वॉलेट और वेब पोर्टल पर उलपब्ध रहेंगे। BSNL की तरफ से पहला प्रमोशन ऑफर 22 अगस्त 2020 को 90 दिनों के पीरिएड के लिए पेश किया गया था। इसे भी GSM प्रीपेड मोबाइल सर्विस के तहत 18 नवंबर 2020 तक उपलब्ध कराया गया था। इसी प्लान को कंपनी ने दोबारा से नवंबर के आखिरी में रीलॉन्च कर दिया है। 

फ्री सिम का प्रमोशनल ऑफर 

BSNL ने हाल ही में यूजर को फ्री सिम कार्ड देने का प्रमोशनल ऑफर शुरू किया  था। जिसकी अंतिम तारीख 28 नवंबर 2020 थी। इस ऑफर में यूजर को मुफ्त सिम कार्ड दिया जाता था। लेकिन इसकी अपनी कुछ शर्ते थीं, जिसके लिए यूजर को पहला रिचार्ज न्यूनतम 100 रुपये का कराना होगा। अभी तक यूजर को फ्री सिम-कार्ड के लिए 20 रुये देने पड़ते थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.