Move to Jagran APP

BSNL के इन प्लान्स में रोजाना मिलेगा 3GB डाटा, यहां देखें पूरी लिस्ट

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए हर दिन 3GB डाटा ऑफर करने वाले प्लान पेश किए हैं। खास बात यह है कि इनकी शुरुआती कीमत 78 रुपए है। साथ ही यूजर्स को इन सभी प्लान में कॉलिंग की सुविधा मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 11:54 AM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 11:54 AM (IST)
BSNL के इन प्लान्स में रोजाना मिलेगा 3GB डाटा, यहां देखें पूरी लिस्ट
BSNL के इन प्लान्स में रोजाना मिलेगा 3GB डाटा, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वैसे तो सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने अपने उपभोक्ताओं के लिए कई सारे रिचार्ज प्लान बाजार में उतारे हैं, जिनमें पर्याप्त डाटा और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। लेकिन इन सब में हर दिन 3GB डाटा ऑफर करने वाले प्लान सबसे खास हैं, क्योंकि इनकी शुरुआती कीमत 78 रुपए है और इन सभी में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। तो आइए बीएसएनएल के इन खास रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

BSNL का 78 रुपए वाला प्लान

बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को कॉलिंग के लिए रोजाना 250 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इरॉज नाउ प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन देगी। फिलहाल, यह प्लान कुछ चुनिंदा टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध है। वहीं, इस पैक की समय सीमा 8 दिन की है।

BSNL का 247 रुपए वाला प्लान   

बीएसएनएल के इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 250 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। हालांकि, यूजर्स को इस प्लान में प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगी। वहीं, इस प्लान की वैधता 36 दिन की है और यह सभी टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध है। 

BSNL का 997 रुपए वाला प्लान

बीएसएनएल ने इस प्लान को फर्स्ट रिचार्ज कूपन के तौर पर पेश किया है। इस प्लान केवल उन यूजर्स को रोजाना 3GB डाटा मिलेगा, जो इसे पहली रिचार्ज कराएंगे। इसके साथ ही यूजर्स को कॉलिंग के लिए 250 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी यूजर्स को फ्री कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। 

BSNL का 1,999 रुपए वाला प्लान

बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए जाएंगे। हालांकि, इस प्लान में प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी गई है। वहीं, इस पैक समय सीमा 365 दिन की है।  

BSNL का खास प्लान हुआ लॉन्च

आपको बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने पिछले महीने घर से काम करने वाले यूजर्स के लिए 599 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 5GB डेली डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए जाएंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 90 दिन की है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.