Move to Jagran APP

BSNL यूजर्स को दे रहा 1 साल के लिए फ्री Amazon Prime मेंबरशिप, जानें कैसे उठाएं लाभ

BSNL की वेबसाइट पर जाकर यूजर्स इस प्लान के लिए वैध हैं या नहीं इसकी जानकारी ले सकते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 04:27 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 09:11 AM (IST)
BSNL यूजर्स को दे रहा 1 साल के लिए फ्री Amazon Prime मेंबरशिप, जानें कैसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी BSNL ने अपने कुछ चुनिंदा Bharat Fiber यूजर्स को एक साल की फ्री प्राइम मेंबरशिप दी जा रही है। यूजर्स 777 रुपये या उससे ऊपर के प्लान्स को एक्टिवेट कर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस मेंबरशिप को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से एक्टिवेट किया जा सकेगा। कंपनी की वेबसाइट पर जाकर यूजर्स इस प्लान के लिए वैध हैं या नहीं इसकी जानकारी ले सकते हैं। कंपनी ने हाल ही में अपने 6 ब्रॉडबैंड प्लान्स को रिवाइज किया है।

loksabha election banner

जानें किन प्लान्स के साथ मिलेगी फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप:

BSNL फाइब्रो कॉम्बो ULD 777:

इस प्लान में यूजर्स को 500 जीबी तक डाटा 50 Mbps की स्पीड से उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरा डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड से मिलेगी। इसमें अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस प्लान की कीमत 777 रुपये मासिक है।

BSNL फाइब्रो कॉम्बो ULD 1277:

इस प्लान में यूजर्स को 750 जीबी तक डाटा 50 Mbps की स्पीड से दिया जा रहा है। डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा। इसके लिए 1,277 रुपये प्रति माह देने होंगे।

BSNL फाइब्रो कॉम्बो ULD 3999:

इस प्लान की कीमत 3,999 रुपये है। इसमें यूजर्स को 80 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसके वहीं, 80 जीबी डाटा का इस्तेमाल करने के बाद 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

BSNL फाइब्रो कॉम्बो ULD 9999:

इस प्लान में यूजर्स को 120 जीबी डाटा प्रतिदिन 50 Mbps की स्पीड से उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरा डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड से मिलेगी। इसमें अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस प्लान की कीमत 9999 रुपये मासिक है।

BSNL फाइब्रो कॉम्बो ULD 16999:

इस प्लान की कीमत 16,999 रुपये है। इसमें 170 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इस प्लान का मासिक शुल्क 16,999 रुपये है।

अन्य कंपनियों ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ दे रहीं Amazon Prime और Netflix जैसे ऑनलाइन वीडियो कंटेंट प्रोवाइडर्स के फ्री सब्सक्रिप्शन:

प्रीपेड प्लान्स के साथ-साथ बेस्ट पोस्टपेड प्लान्स देने के लिए Airtel, BSNL और Vodafone के बीच प्लान्स को रिवाइज किया जा रहा है। इन प्लान्स में यूजर्स को डाटा के साथ-साथ कॉलिंग के भी बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

Vodafone RED 499 रुपये वाला प्लान:

Vodafone RED के इस पोस्टपेड प्लान यूजर्स को 75GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। अगर आप अपने डाटा का पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो आपका बचा हुआ डाटा अगले महीने के प्लान के लिए रोलओवर हो जाएगा। इस प्लान में डाटा रोलओवर की अधिकतम लिमिट 200GB सेट की गई है। इस प्लान में यूजर्स को Vodafone Play और Amazon Prime Video का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अलावा यूजर्स को 12 महीने का डिवाइस प्रोटेक्शन भी मिलता है। कुल मिलाकर यूजर्स को 3,000 रुपये तक का फ्री बेनिफिट मिलता है। अन्य प्लान्स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Flipkart पर शुरू हुई Infinix Days Sale, इन फोन्स पर मिल रहा है 4000 रु तक का फ्लैट डिस्काउंट

Moto G7 Power की भारतीय कीमत हुई Reveal, जानें कितने में हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Redmi Note 7 भारत में मार्च में नहीं फरवरी में ही होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.