Move to Jagran APP

BSNL के इन प्लान्स में मिल रहा है Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

BSNL यूजर्स अब 399 रुपये से लेकर 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स के साथ Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 01:29 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 01:37 PM (IST)
BSNL के इन प्लान्स में मिल रहा है Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन
BSNL के इन प्लान्स में मिल रहा है Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनियां लॉकडाउन के दौरान यूजर्स को बेहतर सर्विस मुहैया कराने के लिए आए दिन नए प्लान पेश कर रही हैं। साथ ही कुछ पुराने प्लान्स में भी बदलाव किया जा रहा है। Airtel, Vodafone Idea, Reliance Jio में यूजर्स को जहां कई वीडियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। वहीं अब BSNL ने अपने पोस्टपेड प्लान यूजर्स के लिए Amazon Prime का मुफ्त सब्स​क्रिप्शन देने की घोषणा की है। जो​ कि कंपनी के कुछ ही प्लान्स के साथ उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं BSNL के कौन-से प्लान के साथ Amazon Prime का मुफ्त सब्स​क्रिप्शन दिया जा रहा है?

loksabha election banner

BSNL पोस्टपेड यूजर्स 399 रुपये से लेकर 999 रुपये तक वाले प्लान्स में Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। इसमें 399 रुपये, 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान शामिल हैं। इसके अलावा कुछ चुनिंदा सर्किल्स में यह सर्विस में 499 और 798 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध है। इन सर्किल्स में कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना शामिल हैं। 

वैसे बता दें कि हाल ही में BSNL ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए लॉकडाउन के दौरान प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ाकर 5 मई कर दिया है। इसका लाभ उन यूजर्स को मिलेगा जिनके प्लान की वैलिडिटी लॉकडाउन के बीच में खत्म होने वाली है। ऐसे यूजर्स वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी इनकमिंग कॉल का इस्तेमाल कर सकेंगे। साथ ही कंपनी ने एक टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

कंपनी द्वारा जारी किए गए टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर 5670099 पर कॉल करके यूजर्स अपना नंबर भी रिचार्ज करा सकते हैं। इसके लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। केवल एक कॉल के जरिए आपका नंबर रिचार्ज हो जाएगा। ये ​सर्विस ऐसे यूजर्स के लिए काफी उपयोगी है जो कि मोबाइल शॉप पर जाकर नंबर रिचार्ज कराते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.