Move to Jagran APP

BSNL का धांसू ऑफर! 75 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ मुफ्त में मिलेगा सिम कार्ड

BSNL ने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए धांसू ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन उपभोक्ताओं को 75 रुपये के रिचार्ज वाउचर के साथ मुफ्त में सिम कार्ड मिलेगा। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 10:38 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:36 AM (IST)
BSNL का धांसू ऑफर! 75 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ मुफ्त में मिलेगा सिम कार्ड
टेलीकॉम कंपनी BSNL की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन उपभोक्ताओं के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 75 रुपये के रिचार्ज वाउचर के साथ मुफ्त में सिम कार्ड मिलेगा। यह ऑफर 31 मार्च 2021 तक वैध है। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले कई प्रमोशनल ऑफर्स पेश किए थे, जिनसे उपभोक्ताओं को बहुत फायदा हुआ था। 

loksabha election banner

इन दो टेलीकॉम सर्किल में एक्टिव है ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुफ्त सिम कार्ड वाला ऑफर फिलहाल केरल और तमिलनाडु सर्किल में एक्टिव है। उम्मीद है कि इस ऑफर को जल्द ही अन्य टेलीकॉम सर्किल में पेश किया जा सकता है। 

BSNL का 75 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल का यह प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 2GB डेटा और कॉलिंग के लिए 100 मिनट दिए जाएंगे।

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने पिछले साल जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए 599 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया था। इस प्लान की बात करें तो उपभोक्ताओं को इसमें 60Mbps की स्पीड से 3300GB मिलेगा।

साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। लेकिन इस पैक में अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जा रही है। 

नोट : BSNL के अन्य ब्रॉडबैंड प्लान की जानकारी नीचे मिलेगी

449 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान का नाम फाइबर बेसिक है। यूजर्स को इस प्लान में 30Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। अगर यूजर्स समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो उनके प्लान की स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान  

इस प्लान का नाम फाइबर वैल्यू है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल एक महीने के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.