Move to Jagran APP

BSNL ने जियो की टक्कर में पेश किया कॉम्बो पैक, पढ़ें कम्पैरिजन और डिटेल्स

BSNL ने JIO के 98 रुपये के प्लान को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया ये प्लान

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 06:15 PM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 10:34 AM (IST)
BSNL ने जियो की टक्कर में पेश किया कॉम्बो पैक, पढ़ें कम्पैरिजन और डिटेल्स
BSNL ने जियो की टक्कर में पेश किया कॉम्बो पैक, पढ़ें कम्पैरिजन और डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने जियो के 98 रुपये के प्लान की टक्कर में 118 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। बीएसएनएल के 118 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा बेनिफिट मिल रहा है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी। एयरटेल और आइडिया भी 99 और 109 रुपये में सामान प्लान्स ऑफर पेश कर रहे हैं। यह प्लान चेन्नई, तमिलनाडु, कोलकाता समेत कई सर्कल्स में उपलब्ध है।

loksabha election banner

बीएसएनएल 118 रुपये का प्लान: बीएसएनएल अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स दे रहा है। मुंबई एयर दिल्ली को छोड़कर रोमिंग भी फ्री है। कंपनी ने प्रति दिन की कोई सीमा नहीं बताई है। इसलिए बीएसएनएल का अन्य प्लान्स की तरह वॉयस कालिंग अनलिमिटेड मानी जा सकती है। डाटा बेनिफिट के साथ-साथ बीएसएनएल 1GB डाटा दे रहा है। यूजर्स को फ्री PRBT भी दी जा रही है। प्लान की एक्टिवेशन के बाद बीएसएनएल सिग्नेचर ट्यून्स फ्री में एक्टिवट हो जाएगी।

जियो से टक्कर: बीएसएनएल का यह प्लान रिलायंस जियो यूजर्स को आकर्षित करने के लिए लाया गया है। जियो भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, फ्री रोमिंग, 2GB डाटा ऑफर कर रहा है। हालांकि, जियो 300 एसएमएस भी दे रहा है।

आइडिया और एयरटेल भी देंगे प्रतिस्पर्धा: आइडिया 109 रुपये में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कालिंग, रोमिंग, 100 एसएमएस और 1GB डाटा देता है। हिमाचल प्रदेश में प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की और बाकी सर्कल्स में 14 दिनों की है। एयरटेल भी समान प्लान 93 रुपये में दे रहा है। हालांकि यह चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है। टाटा डोकोमो भी जियो के प्लान के बेनिफिट्स 82 रुपये में दे रहा है।

यह भी पढ़ें: 

फेसबुक ने डाटा चोरी के मामले में 200 एप्स को किया सस्पेंड, होगी जांच

ओप्पो Realme 1 स्मार्टफोन 8990 रुपये में लॉन्च, आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 से मुकाबला

फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में 30000 रुपये से कम में मिल रही स्मार्टफोन्स डील्स की लिस्ट

मोटोरोला मोटो G6 और G6 प्ले जल्द हो सकते हैं भारत में लॉन्च, इस फोन से होगा मुकाबला

एयरटेल 149 रुपये में दे रही है 28GB 4G डाटा, जियो के 149 रुपये वाले प्लान से मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.