Move to Jagran APP

BSNL Mega Offer: इस प्रीपेड प्लान पर मिल रहा है 75 फीसद का डिस्काउंट

BSNL Mega Offer में स्पेशल टैरिफ वाउचर पर 75 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 12:29 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 11:05 AM (IST)
BSNL Mega Offer: इस प्रीपेड प्लान पर मिल रहा है 75 फीसद का डिस्काउंट
BSNL Mega Offer: इस प्रीपेड प्लान पर मिल रहा है 75 फीसद का डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने फेस्टिव सीजन में मेगा ऑफर पेश किया है। BSNL Mega Offer में स्पेशल टैरिफ वाउचर पर 75 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इससे पहले रिलायंस जियो ने भी फेस्टिव सीजन में Jio Diwali Offer पेश किया है। इसमें यूजर्स को कैशबैक के अलावा अतिरिक्त डाटा का भी लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं इन दोनों कंपनियों के ऑफर्स के बारे में

loksabha election banner

BSNL Mega Offer

BSNL Mega Offer को देश के 7 राज्यों के टेलिकॉम सर्किल के लिए पेश किया गया है। इस ऑफर के तहत उत्तर प्रदेश के दोनों टेलिकॉम सर्किल, उत्तरांचल, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और जम्मू-कश्मीर के यूजर्स को डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। इस ऑफर के तहत भारत संचार निगम लिमिटेड के 399 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर को यूजर्स केवल 100 रुपये में खरीद सकते हैं।

399 रुपये वाला प्लान

इस प्लान को रक्षाबंधन के अवसर पर लॉन्च किया गया था। भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्लान में यूजर्स को 74 दिनों की वेलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को देशभर के सभी टेलिकॉम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में भी) का लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स को 1 जीबी डाटा का लाभ भी मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को फ्री में पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन का भी लाभ मिलता है।

इस तरह मिलेगा ऑफर का लाभ

जैसा की यह प्लान केवल नए यूजर्स को लिए है तो इसके लिए यूजर्स को भारत संचार निगम लिमिटेड का सिम लेना होगा। इस ऑफर का लाभ लेने वाले यूजर्स को IOCL/HPCL के घरेलू LPG गैस के बिल पर छपे कूपन का इस्तेमाल करना होगा। आपको बता दें कि इन राज्यों में भारत संचार निगम लिमिटेड के नए यूजर्स और मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिए यूजर्स को ही इस ऑफर का लाभ मिलेगा। इस ऑफर के बारे में बताते हुए भारत संचार निगम लिमिटेड के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, 'BSNL Mega Offer हमारे नेटवर्क के साथ जुड़ने वाले यूजर्स के लिए एक वेलकम गिफ्ट है जिसमें यूजर्स को केवल 1.35 पैसा प्रतिदिन खर्च करने पर 74 दिनों के लिए लाभ मिलता है।'

Jio Diwali Offer

Jio Diwali Offer के तहत यूजर्स को 100 फीसद कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक यूजर्स को तभी मिलेगा जब वो 149 या उससे ज्यादा के प्लान्स रिचार्ज करेंगे। यह कैशबैक कूपन्स या वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा। इन वाउचर्स को MyJio ऐप या रिलायंस स्टोर से रिडीम किया जा सकेगा। यह ऑफर केवल 30 नवंबर तक ही वैध है। वहीं, वाउचर्स को इस साल के अंत तक रिडीम किया जा सकेगा। हालांकि, इन्हें रिडीम करने के लिए यूजर्स को न्यूनतम 5,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी। यह वाउचर्स MyJio ऐप पर MyCoupons सेक्शन में दिए जाएंगे। ध्यान रहे कि इन वाउचर्स को Bookmyshow, Google, Cleartrip और Google Play के लिए रिडीम नहीं किया जा सकता। यह ऑफर जियो के मौजूदा और नए यूजर्स के लिए वैध है।

यह भी पढ़ें:

Diwali 2018: Jio और BSNL ने पेश किया स्पेशल रिचार्ज ऑफर, मिलेगा 100 फीसद कैशबैक

इस दिवाली अपनों को गिफ्ट करें 6000 रुपये से कम वाले ये स्मार्टफोन्स

Asus Zenfone Lite L1 रिव्यू: क्या बजट रेंज में शाओमी के स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.