Move to Jagran APP

BSNL ने लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान, वर्क फ्रॉम ऑफर भी किया एक्सटेंड

BSNL ये का नया प्रीपेड प्लान 699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 12:14 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 12:14 PM (IST)
BSNL ने लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान, वर्क फ्रॉम ऑफर भी किया एक्सटेंड
BSNL ने लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान, वर्क फ्रॉम ऑफर भी किया एक्सटेंड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पब्लिक सेक्टर की कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक और नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। साथ ही, कंपनी ने अपने वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड ऑफर को भी 21 जून तक बढ़ा दिया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने 118 रुपये वाले मंथली प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 2 दिन घटा दी है। BSNL ये का नया प्रीपेड प्लान 699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है। इस प्लान के साथ कंपनी ने डेली डाटा बेनिफिट्स के साथ कॉलिंग भी ऑफर की है। इस नए प्रीपेड प्लान को तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है। इस बात की जानकारी कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मिली है।

loksabha election banner

699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस नए प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ दिया जाएगा। यूजर्स दिल्ली और मुंबई में भी  MTNL सर्किल में इसका लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, इसमें कॉलिंग के लिए डेली FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट सेट की गई है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 250 फ्री कॉलिंग मिनट दिया जाता है।

इस प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 0.5GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस डाटा का इस्तेमाल कर लेने पर 80Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट का लाभ मिलता रहेगा। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS का भी लॉभ मिल रहा है। इस प्लान की रेग्यूलर वैलिडिटी 160 दिनों की है, लेकिन अभी प्रमोशनल ऑफर के तहत 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया है।

वर्क फ्रॉम होम ऑफर

BSNL ने मार्च से चले आ रहे वर्क फ्रॉम होम ऑफर को 21 जून तक एक्सटेंड कर दिया है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है। इस ऑफर के तहत ब्रॉडबैंड यूजर्स को प्रतिदिन 5GB डाटा 10Mbps की स्पीड से ऑफर किया जा रहा है। इसमें ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1 महीने तक फ्री में प्लान ऑफर किया जा रहा है।

118 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

अब बात करते हैं 118 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की। कंपनी ने अपने इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को रिवाइज कर दिया है। इस प्रीपेड की वैलिडिटी को अब 28 दिनों से कम करके 26 दिनों की कर दी गई है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 250 मिनट अनलिमिटेड प्री कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इसमें भी यूजर्स को प्रतिदिन 100 SMS और 0.5GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.