Move to Jagran APP

BSNL ने लॉन्च किया जियो से भी सस्ता प्लान, मिलेगा 60GB डाटा

BSNL ने टेलिकॉम सेक्टर में चल रहे प्राइस वॉर के बीच एक नया प्रीपेड प्लान उतारा है, इस प्लान से रिलायंस जियो को कड़ी चुनौती मिलेगी

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 26 Jul 2018 09:43 AM (IST)Updated: Thu, 26 Jul 2018 12:05 PM (IST)
BSNL ने लॉन्च किया जियो से भी सस्ता प्लान, मिलेगा 60GB डाटा
BSNL ने लॉन्च किया जियो से भी सस्ता प्लान, मिलेगा 60GB डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल के दिनों में कई वैल्यू प्लान्स लॉन्च किए हैं। BSNL के ये प्लान्स रिलायंस जियो को हर मामले में चुनौती दे रहे हैं। BSNL ने रिलायंस जियो के 198 रुपये वाले प्लान के जबाब में 171 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को 60 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। आइए, जानते हैं बीएसएनएल और जियो के प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

BSNL 171 रुपये वाला प्लान

BSNL के इस प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही यूजर्स को प्रतिदिन इस्तेमाल करने के लिए 2GB 3G डाटा का लाभ मिलेगा। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 60GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं यूजर्स को इस प्लान में फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी। आपको बता दें कि यह प्लान फिलहाल केवल तेलंगाना और आंध्रप्रदेश टेलिकॉम सर्कल के लिए उतारा गया है।

रिलायंस जियो 198 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस के अलावा 56GB डाटा का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। यूजर्स इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। रिलायंस जियो का यह प्लान देशभर के सभी सर्कल के लिए उपलब्ध है।

रिलायंस जियो 148 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का एक वैल्यू प्लान भी उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को जियो के अन्य प्लान्स की तरह ही फ्री वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। जियो का यह प्लान भी देशभर के सभी सर्कल में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:

सोनी ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 48MP कैमरा सेंसर, जानें क्या होगा खास

वॉट्सऐप ने जोड़े तीन नए फीचर्स, अब वॉयस कमांड से भी लॉक होगा ऐप

Redmi Note 5 Pro Vs Honor 9N: बजट रेंज में कौन है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.