Move to Jagran APP

BSNL का नया ऑफर, इन प्लान्स के साथ फ्री में मिलेगा Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

BSNL Offer कंपनी पहले Rs 749 से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ OTT (ओवर द टॉप) स्ट्रीमिंग सर्विस जैसे कि Prime Video के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही थी।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 06:50 PM (IST)
BSNL का नया ऑफर, इन प्लान्स के साथ फ्री में मिलेगा Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन
BSNL का नया ऑफर, इन प्लान्स के साथ फ्री में मिलेगा Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पब्लिक सेक्टर की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नए ऑफर्स पेश किए हैं। इस ऑफर के तहत अब Rs 399 प्रति महीने से ऊपर के हर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। पिछले महीने व्यावसायिक तौर पर ब्रॉडबैंड सर्विस की शुरुआत करने वाली कंपनी Reliance Jio से मिल रही चुनौती के बाद, अन्य इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स अपने यूजर्स के लिए नए ऑफर्स लेकर आ रहे हैं।

prime article banner

इन प्लान्स के साथ मिलेगा Amazon Prime

BSNL पहले Rs 749 से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ OTT (ओवर द टॉप) स्ट्रीमिंग सर्विस जैसे कि Prime Video के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा था। इसके बाद कंपनी ने Rs 499 से ऊपर वाले प्लान्स के लिए ये ऑफर शुरू किया था। अब कंपनी ने ये नया ऑफर Rs 399 के ऊपर के ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए भी पेश किया है। यही नहीं, BSNL के ब्रॉडबैंड प्लान्स Rs 99 प्रति महीने से शुरू होते हैं। वहीं, इसके हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस की बात करें तो BSNL अपने यूजर्स को Rs 849 प्रति महीने में 50 Mbps की स्पीड से 600GB हाई स्पीड डाटा मुहैया करवा रहा है।

ब्रॉडबैंड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स

इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 8 Mbps की स्पीड से प्रतिदिन 3GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। अगर, कोई यूजर इस डाटा को खपत कर लेता है तो उसे 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा मिलता रहता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है। इस प्लान के साथ अब Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि Amazon Prime का एनुअल (वार्षिक) सब्सक्रिप्शन Rs 999 में आता है, जबकि यूजर्स इसे Rs 129 प्रति महीने की दर से भी सब्सक्राइब करवा सकते हैं।

कैश बैक ऑफर

BSNL ने इसके अलावा एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले यूजर्स के लिए कैश बैक ऑफर भी निकाला है। इस ऑफर में यूजर्स को हर प्लान के साथ एक तय कैश बैक ऑफर किया जा रहा है। BSNL के वार्षिक ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 25 फीसद तक का कैश बैक ऑफर किया जा रहा है। Rs 499 से नीचे वाले मंथली प्लान्स का एनुअल सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को 15 फीसद का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। Rs 499 से लेकर Rs 900 तक के मंथली प्लान्स का एनुअल सब्सक्रिप्शन लेने पर 20 फीसद का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। वहीं, Rs 900 के ऊपर के प्लान्स का एनुअल सब्स्क्रिप्शन लेने पर 25 फीसद का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.