Move to Jagran APP

BSNL, Airtel और Idea के ये सस्ते प्लान्स दे रहे हैं Jio को कड़ी टक्कर

Airtel, Vodafone, Idea ने भी रिलायंस Jio के प्लान को चुनौती देने के लिए सस्ते प्लान्स लॉन्च किए हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 08:31 AM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 09:37 PM (IST)
BSNL, Airtel और Idea के ये सस्ते प्लान्स दे रहे हैं Jio को कड़ी टक्कर
BSNL, Airtel और Idea के ये सस्ते प्लान्स दे रहे हैं Jio को कड़ी टक्कर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने दिवाली से कुछ दिन पहले अब तक का सबसे सस्ता प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया है। इसके अलावा Airtel, Vodafone, Idea ने भी रिलायंस Jio के प्लान को चुनौती देने के लिए सस्ते प्लान्स लॉन्च किए हैं। आइए, जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

prime article banner

BSNL का 78 रुपये वाला प्लान

BSNL के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 20 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिनों की है। इस प्लान में डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान को खासतौर पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए लॉन्च किया गया है। पहले इस प्लान की वैधता 7 दिनों की थी जिसे बढ़ाकर 10 दिनों की कर दी गई। BSNL यूजर्स इस प्लान को टैक्स्ट बॉक्स में जाकर STV COMBO78 टाईप करके 123 पर भेजकर एक्टिवेट कर सकते हैं।

Idea, Airtel और Vodafone 159 रुपये वाला प्लान

इन तीनों ही कंपनी के इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। डाटा के अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस करने का भी लाभ मिलता है। इन तीनों ही कंपनी का यह प्लान देश के सभी 22 सर्किल के लिए उपलब्ध है।

Jio का 149 रुपये वाला प्लान

Airtel, Vodafone और Idea के 159 रुपये वाले प्लान को रिलायंस जियो के इस प्लान से चुनौती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा का भी लाभ मिलता है। साथ ही यूजर्स इस प्लान में प्रतिदिन 100 फ्री नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें:

दिखा OnePlus 6T का क्रेज, फोन खरीदने के लिए स्टोर के बाहर रातभर यूजर्स ने किया इंतजार

10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदे 5000 mAh बैटरी वाले ये स्मार्टफोन्स

WhatsApp ने रोल आउट किया प्राइवेट रिप्लाई फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.