Move to Jagran APP

Airtel यूजर्स को कम कीमत में मिल रहा है कि 50GB डाटा, जानें अन्य बेनिफिट्स

Airtel अपने यूजर्स को बेहद कम कीमत में 50GB डाटा की सुविधा ऑफर कर रही है और ये प्लान Reliance Jio को कड़ी टक्कर दे सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 09:51 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 09:51 AM (IST)
Airtel यूजर्स को कम कीमत में मिल रहा है कि 50GB डाटा, जानें अन्य बेनिफिट्स
Airtel यूजर्स को कम कीमत में मिल रहा है कि 50GB डाटा, जानें अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना वायरस के चलते जहां टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते नए प्लान्स व ऑफर पेश कर रही ​हैं। वहीं कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा भी जारी है। सभी टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए बेहतर प्लान बाजार में उतार रही हैं। आजकल इनका फोकस कम कीमत अधिक डाटा वाले प्लान्स पर हैं। क्योंकि लॉकडाउन के दौरान अधिकतर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और ऐसे में अधिक डाटा की आवश्यकता पड़ती है। इसी को ध्यान में रखते हुए टेलिकॉम कंपनी Airtel ने भी अपने यूजर्स के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। कम कीमत के इस प्लान में यूजर्स 50GB डाटा प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल से।

loksabha election banner

251 रुपये का प्रीपेड प्लान

Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 251 रुपये का एक नया प्लान पेश किया है और इस प्लान के तहत 50GB डाटा की सुविधा दी जा रही है। यानि यूजर्स मात्र 251 रुपये खर्च करके 50GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं जो​ कि वर्क फ्रॉम होम कर रहे यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित होगा। खास बात है कि इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है। यह प्लान आपके बेस प्लान में ऐड हो जाएगा और जब तक आपके बेस प्लान की वैलिडिटी है तब तक आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Reliance Jio से मिलेगी टक्कर

Airtel के 251 रुपये वाले प्लान को देश की दिग्गज कंपनी Reliance Jio से कड़ी टक्कर मिल सकती है। क्योंकि Reliance Jio पहले से ही 251 रुपये वाला प्लान उपलब्ध करा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डाटा की सुविधा मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है। ये केवल डाटा प्लान है और इसमें कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध नहीं है। बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को Jio Cricket नाम से पेश किया था ताकि क्रिकेट प्रेमियों क्रिकेट देखते समय डाटा खत्म होने की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.