Move to Jagran APP

भारती एयरटेल और मोटोरोला के बीच 4G स्मार्टफोन बिक्री के लिए करार

भारती एयरटेल और मोटोरोला ने 4G स्मार्टफोन्स ऑफर करने के लिए साझेदारी की है, जानिए डिटेल में

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 23 Feb 2018 04:08 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2018 09:36 AM (IST)
भारती एयरटेल और मोटोरोला के बीच 4G स्मार्टफोन बिक्री के लिए करार
भारती एयरटेल और मोटोरोला के बीच 4G स्मार्टफोन बिक्री के लिए करार

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। भारती एयरटेल और मोटोरोला ने 4G स्मार्टफोन्स की बिक्री के लिए करार किया है। इस पार्टनरशिप के तहत मोटोरोला के दो पॉपुलर स्मार्टफोन मोटोरोला मोटो C, मोटो E4 और लेनोवो K8 नोट 2000 रुपये के कैशबैक के साथ उपलब्ध होंगे। इससे फोन्स की की कीमतों में कमी आ जाएगी और अधिक ग्राहक उसका लाभ उठा पाएंगे।

loksabha election banner

किस पैक के साथ होगा बंडल

इसके अंतर्गत सभी स्मार्टफोन्स एयरटेल के 169 रुपये के स्पेशल रिचार्ज पैक के साथ बंडल्ड आएंगे। एयरटेल के 169 रुपये के पैक में यूजर्स को 1GB 4G डाटा प्रति दिन के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कालिंग भी मिलती है।

कितनी हो जाएगी स्मार्टफोन्स की कीमत

इसके बाद मोटो C 3999 रुपये की इफेक्टिव कीमत में मिलेगा। पहली बार स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए यह एक अच्छा विकल्प होगा। इसी के साथ यूजर्स के लिए मोटो E4 भी एक अच्छा विकल्प है। कंपनी इसकी बैटरी पूरे दिन चलने का दावा करती है।

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग मैनेजर वेंकटेश ने कहा- ''म मोटोरोला के साथ अपने 'मेरा पहला स्मार्टफोन' इनिशिएटिव के तहत साझेदारी कर के खुश हैं। लोगों को कम कीमत मि स्मार्टफोन उपलब्ध करवाने के हमारे इस कदम में यह एक अब्दा कदम है। हमे आशा है की मोटोरोला के साथ मिलकर आने वाले समाय में हम अधिक स्मार्टफोन्स लेकर आएंगे और ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंच बनाए की कोशिश करेंगे। ''

कैसे मिलेगा कैशबैक?

- 2000 रुपये का कैशबैक बेनिफिट उपभोक्ताओं को दो इंस्टॉलमेंट्स में मिलेगा। यह कैशबैक 36 महीनों के समय के दौरान मिलेगा। यूजर को पहले के 18 महीनों में 3500 रुपये के एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज करने होंगे ।इसके बाद यूजर्स को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

- इसी तरह यूजर्स को आने वाले अन्य 18 महीनों में अतिरिक्त 3500 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। दूसरी इन्सटॉलमेंट में यूजर्स को 1500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

इसके अलावा हाल ही में आइडिया और पैनासोनिक के बीच उपभोक्ताओं को नया स्मार्टफोन खरीदने पर कैशबैक देने के लिए साझेदारी हुई है। पैनासोनिक के नए फोन P100 को खरीदने पर आइडिया यूजर्स को 1500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक के बाद पैनासोनिक का यह फोन अपनी असल कीमत से 25 प्रतिशत और सस्ता हो जाएगा।

क्या है कैशबैक ऑफर?

इस कैशबैक ऑफर के तहत आइडिया यूजर्स को पैनासोनिक का P100 स्मार्टफोन खरीदना होगा। इस फोन के 1GB वैरिएंट की कीमत 5299 रुपये है। वहीं, इसका 2GB वैरिएंट 5999 रुपये में उपलब्ध है। यूजर्स को पहले 12 महीने में 300 रुपये और अगले 12 महीने के बाद 1200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक लागू होने के बाद दोनों फोन की कीमत क्रमश: 3799 रुपये और 4499 रुपये हो जाएगी।

कैसे मिलेगा कैशबैक का लाभ?

इस कैशबैक का लाभ उठाने के लिए आइडिया यूजर्स को पहले 12 महीनों के अंदर 2500 रुपये और ठीक उतनी ही राशि का अगले 12 महीनों में भी रिचार्ज करवाना होगा। इसके लिए आइडिया यूजर्स 199 रुपये या उससे ऊपर का रिचार्ज करा सकते हैं।

199 रुपये की प्लान डिटेल्स

199 रुपये के आइडिया के प्लान में यूजर्स को प्रति दिन 1GB डाटा, 100 एसएमएस, रोमिंग में फ्री आउटगोइंग, इनकमिंग कॉल का फायदा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.