Move to Jagran APP

ये हैं 40 इंच वाले शानदार स्मार्ट टीवी, कीमत 20,000 रुपये से है कम

अगर आप अपने लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो हम यहां आपको भारतीय बाजार में मौजूद कुछ चुनिंदा स्मार्ट टीवी के बारे में बताएंगे जिनका स्क्रीन 40 इंच है और कीमत 20000 रुपये से कम है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 10:55 AM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 11:21 AM (IST)
ये हैं 40 इंच वाले शानदार स्मार्ट टीवी, कीमत 20,000 रुपये से है कम
स्मार्ट टीवी की प्रतिकात्मक फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी की भरमार है। यही वजह है कि लोगों को अपने लिए सही टीवी का चयन करने में परेशानी आ रही है। अगर आप भी कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला टीवी खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि कौन-सा टीवी आपके लिए सही है, तो यह खबर आपके मतलब की है। यहां हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद कुछ चुनिंदा स्मार्ट टीवी के बारे में बताएंगे, जिनका स्क्रीन 40 इंच है और कीमत 20,000 रुपये से कम है।  

prime article banner

Blaupunkt GenZ 

कीमत : 15,999 रुपये 

Blaupunkt GenZ शानदार किफायती स्मार्ट टीवी में से एक है। इस टीवी में 40 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्ट टीवी में अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ओटीटी ऐप को एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा टीवी में दो स्पीकर मिलेंगे, जो शानदार साउंड प्रड्यूस करते हैं।

IGO By Onida 

कीमत : 17,999 रुपये 

Onida के इस स्मार्ट टीवी में 40 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्ट टीवी में अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ओटीटी ऐप को एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा टीवी में दो स्पीकर मिलेंगे, जो शानदार साउंड प्रड्यूस करते हैं।

iFFALCON by TCL 

कीमत : 19,999 रुपये 

iFFALCON by TCL स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे ऐप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस टीवी में गूगल असिस्टेंट और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में शानदार साउंड के लिए दमदार स्पीकर मिलेंगे।  

Thomson 9A 

कीमत : 19,999 रुपये

Thomson ने 9A सीरीज को पिछले साल लॉन्च किया था। इस सीरीज के 40 इंच का डिस्प्ले है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब ऐप का एक्सेस मिलेगा।

नोट : 40 इंच वाले सस्ते स्मार्ट टीवी की लिस्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार बनाई गई है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.