Move to Jagran APP

ये हैं Jio, Airtel और Vodafone-idea के शानदार रिचार्ज प्लान, कीमत है 350 रुपए से कम

लगभग सभी टेलिकॉम कंपनियां कंपनियां अपने यूजर्स को हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे सुविधाएं देने के लिए कई खास प्लान बाजार में उपलब्ध करा रही हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 10:14 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 07:07 AM (IST)
ये हैं Jio, Airtel और Vodafone-idea के शानदार रिचार्ज प्लान, कीमत है 350 रुपए से कम
ये हैं Jio, Airtel और Vodafone-idea के शानदार रिचार्ज प्लान, कीमत है 350 रुपए से कम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना काल में ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉर्म होम यानी घर से दफ्तर का काम कर रहे हैं। ऐसे में लोगों को हाई-स्पीड इंटरनेट, सस्ती कॉल रेट और ज्यादा वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की जरूरत है। इसलिए आज हम आपके लिए Jio, Airtel और Vodafone-idea के कुछ चुनिंदा प्री-पेड प्लान लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 350 रुपए से कम है। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Jio का 349 रुपए वाला प्लान

Jio का यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 3GB डाटा समेत 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो चैट जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

Jio का 249 रुपए वाला प्लान 

Jio का यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2GB डाटा समेत 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000FUP मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो चैट जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

Airtel का 349 रुपए वाला प्लान 

Airtel के इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ विंक म्यूजिक, अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की समय सीमा 28 दिनों की है। 

Airtel का 298 रुपए वाला प्लान 

Airtel के इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान के साथ विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है। 

Vodafone-idea का 299 रुपए वाला प्लान

Vodafone-idea का यह रिचार्ज प्लान बेहद खास है, क्योंकि यूजर्स को इसमें डबल डाटा ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ अतिरिक्त 2GB डाटा (कुल 4GB डाटा) मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को रोजाना 100SMS देगी। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.