Move to Jagran APP

Flipkart सेल से 5 दिन पहले ही मात्र 1 रुपये में बुक करें प्रोडक्ट, कंपनी दे रही मौका

सेल के दौरान इन प्रोडक्ट की खरीद पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही Bajaj Fin Service और अन्य लीडिंग बैंक की तरफ से नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन उपलब्ध कराया जाएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 07:44 AM (IST)
Flipkart सेल से 5 दिन पहले ही मात्र 1 रुपये में बुक करें प्रोडक्ट, कंपनी दे रही मौका
यह दैनिक जागरण की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, आइएएनएस. Flipkart ने शुक्रवार को ऐलान किया कि ग्राहक Big Billion Days से 5 दिन पहले ही चुनिंदा प्रोडक्ट को बुक कर पाएंगे। Flipkart ने 11 से 14 अक्टूबर के दौरान सेल से पहले चुनिंदा प्रोडक्ट को सेलेक्ट करने का ऑप्शन दिया है और ग्राहक इन चुनिंदा प्रोडक्ट को सेल से पहले ही मात्र 1 रुपये में बुक कर पाएंगे।

loksabha election banner

16 अक्टूबर से शुरू हो रही है Big Billion Days सेल 

Flipkart Big Billion Days Sale की शुरूआत 16 अक्टूबर से हो रही है। प्री-बुकिंग वाले ग्राहक Big Billion Days Sale के दिन वापस आकर बुक किए गए प्रोडक्ट का बाकी पेमेंट करके खरीददारी कर सकते हैं। ग्राहक पेमेंट ऑप्शन के तौर पर ऑनलाइऩ या फिर कैश ऑन डिलीवरी का चुनाव कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के लिए करीब 10 लाख प्रोडक्ट उपलब्ध रहेंगे। इसमें होम, लाइफस्टाइल, ब्यूटी, बेबीकेयर और इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज शामिल हैं।Flipkart के Big Billion Days सेल के साथ ही Amazon Great India Festival और Snapdeal की Kum Mein Dum सेल की शुरूआत हो रही है। 

ऑनलाइन डिमांड में रहेगी तेजी 

Flipkart की तरफ से कहा गया था कि सेल के दौरान उसकी तरफ से करीब 200 स्पेशल एडिशन प्रोडक्ट को पेश किया जाएगा। इसमें 100 से ज्यादा लीडिग ब्रांड के प्रोडक्ट शामिल होंगे। सेल के दौरान इन प्रोडक्ट की खरीद पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही Bajaj Fin Service और अन्य लीडिंग बैंक की तरफ से नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन उपलब्ध कराया जाएगा। Flipkart ने सेल के लिए Paytm के साथ साझेदारी की है। ऐसे में सेल के दौरान Paytm Wallet और Paytm UPI से पेमेंट करने पर ग्राहकों को अश्योर्ड कैशबैक ऑफर किया जाएगा। 

ऑनलाइन डिमांड में रहेगी तेजी 

इंडस्ट्री की रिपोर्ट के मुताबिक अपकमिंग फेस्टिवल सीजन सेल के दौरान कंज्यूमर की तरफ से भारी ऑनलाइन डिमांड आ सकती है। रिपोर्ट की मानें, तो ऑनलाइन डिमांड 40 से 50 फीसदी हो सकती है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart की तरफ से सप्लाई और डिमांड को पूरा करने के लिए 3.4 मिलियन स्क्वॉयर फीट स्पेस को शामिल किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.