Move to Jagran APP

एप्पल वॉच सीरीज 3 LTE रिलायंस जियो और एयरटेल के साथ होगी उपलब्ध, पढ़ें ऑफर और अन्य डिटेल्स

Apple Watch Series 3: घड़ी में मिलेंगे मोबाइल फोन जैसे फीचर- जियो और एयरटेल बने पार्टनर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 24 Apr 2018 03:04 PM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 07:31 AM (IST)
एप्पल वॉच सीरीज 3 LTE रिलायंस जियो और एयरटेल के साथ होगी उपलब्ध, पढ़ें ऑफर और अन्य डिटेल्स
एप्पल वॉच सीरीज 3 LTE रिलायंस जियो और एयरटेल के साथ होगी उपलब्ध, पढ़ें ऑफर और अन्य डिटेल्स

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। एप्पल वॉच सीरीज 3 LTE सपोर्ट के साथ भारतीय ऑपरेटर जियो और एयरटेल के साथ उपलब्ध हो गए हैं। एप्पल की नई स्मार्टवॉच अपने आप में अलग डिवाइस है। हालांकि, इसके लिए वॉच को e-SIM की जरुरत होगी। रिलायंस जियो और एयरटेल ने अपने नेटवर्क पर वॉच सीरीज 3 की उपलब्धता की घोषणा कर दी है।

loksabha election banner

रिलायंस जियो और एयरटेल वॉच 3 सीरीज को बिल्ट-इन सेल्युलर नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध करवाएंगे। जियो ने JioEverywhereConnect सेवा की भी घोषणा की है। इस सेवा के जरिए यूजर्स आईफोन और एप्पल वॉच पर समान नंबर का इस्तेमाल कर पाएंगे। बिल्ट-इन कनेक्टिविटी के साथ यूजर्स को स्मार्टवॉच के साथ डाटा सिंक रखने के लिए या कॉल्स करने या एप्स का इस्तेमाल करने के लिए आईफोन साथ रखने की जरुरत नहीं होगी।

जियो यह सेवा दे रहा फ्री में: JioEverywhereConnect सेवा आईफोन यूजर्स को फ्री में उपलब्ध होगी। इसी के साथ जियो प्री-आर्डर पर फर्स्ट डे डिलीवरी का वादा भी कर रही है। इसके लिए यूजर्स www.jio.com पर जाकर स्मार्टवॉच को मई 4 से प्री आर्डर कर सकते हैं। एप्पल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर रिलायंस डिजिटल एंड जियो स्टोर्स पर 11 मई से उपलब्ध होगी। यूजर्स जो जियो की वेबसाइट से एप्पलवॉच को प्री बुक करेंगे, उन्हें प्रायोरिटी होम डिलीवरी मिलेगी। इसके अंतर्गत वॉच और जियो सेवा होम डिलीवर की जाएगी। स्मार्टवॉच और आईफोन पर समान नंबर इस्तेमाल करने का बेनिफिट रिलायंस जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों को मिलेगा।

एयरटेल दे रहा सेल्युलर ट्रायल ऑफर: अब बात करते हैं एयरटेल की तो एप्पल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर एयरटेल ऑनलाइन स्टोर्स पर 11 मई से उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच का प्री-रजिस्ट्रेशन 4 मई को लाइव होगा। एयरटेल स्पेशल सेल्युलर ट्रायल भी ऑफर कर रहा है।

  • सेल्युलर सेवा को एप्पल वॉच सीरीज 3 (GPS + Cellular) पर एक्टिवेट करने के लिए सबसे पहले आईफोन को आईओएस 11.3 और वॉचओएस को 4.3 में अपडेट करना होगा।
  • इसके बाद आईफोन की सेटिंग्स पर जाएं> जनरल>अबाउट और फिर लेटेस्ट कैरियर सेटिंग्स में फ़ोन को अपडेट कर दें। यह आईफोन 6s और उससे ऊपर के मॉडल्स को सपोर्ट करेगा।

एप्पल वॉच सीरीज 3 सेल्युलर: एप्पल की लेटेस्ट स्मार्टवॉच 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है ।इसमें बैरोमेट्रिक एलीमीटर भी दिया गया है। यह मापेगा की आपने कितनी चढ़ाई की है। यह दो मॉडल्स में उपलब्ध है- जीपीएस और जीपीएस + सेल्युलर। इसमें नया ड्यूल-कोर प्रोसेसर और वायरलेस चिप दी गई है। एप्पल वॉच 3 वॉच से ही म्यूजिक स्ट्रीम करने का विकल्प व्ही देती है। यूजर्स वॉच पर ही लगभग 40 मिलियन गानें स्ट्रीम कर सकते हैं। इसकी 18 घण्टे की बैटरी लाइफ है।

यह भी पढ़ें: 

Round UP: नए स्मार्टफोन लॉन्च से लेकर कंपनियों के टैरिफ तक ये हैं हफ्ते की बड़ी खबरें

डिजिटल वॉलेट का इस्तेमाल घटा, अनिवार्य KYC बना बड़ी वजह

एयरटेल के 549 और 799 प्रीपेड प्लान्स में मिलेगा अब ज्यादा डाटा, जियो से होगा मुकाबला

आसुस जेनफोन मैक्स प्रो M1 भारत में 5000 mAh की बिग बैटरी के साथ लॉन्च, रेडमी नोट 5 प्रो से टक्कर

वीवो Y53i Vs रेडमी 5 Vs नोकिया 2: जानिए फीचर्स के मामले में कौन बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.