Move to Jagran APP

Apple लवर्स iPhone 11 के हुए दीवाने, इस फेस्टिव सीजन हो सकती है रिकॉर्ड सेल

Apple की iPhone 11 को कम कीमत पर लेकर आने की योजना किस तरह आ रही है काम पढ़ें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 05:46 PM (IST)
Apple लवर्स iPhone 11 के हुए दीवाने, इस फेस्टिव सीजन हो सकती है रिकॉर्ड सेल
Apple लवर्स iPhone 11 के हुए दीवाने, इस फेस्टिव सीजन हो सकती है रिकॉर्ड सेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple के लिए इस बार सही मायनों में दिवाली माएंगी। ऐसा इसलिए, क्योंकि नए iPhone 11 ना सिर्फ प्री-आर्डर के समय बहुत जल्द आउट ऑफ स्टॉक हो गया, बल्कि सेल पर उपलब्ध होने के बाद भी फोन के अधिकतर मॉडल्स आउट ऑफ स्टॉक दिखाए जा रहे हैं। यह हाल सिर्फ ऑनलाइन स्टोर्स का नहीं है। Apple ऑथोराइज्ड रिसेलर्स और प्रीमियम स्टोर्स पर सेल के दिन सुबह से लाइन लगती दिखाई दी। ऐसा हाल 2014 और 2015 में Apple 6 और 7 सीरीज के साथ हुआ था।

loksabha election banner

DLF cyberhub, Gurgaon से लेकर Palladium Mall, Lower Parel तक में Apple स्टोर्स में लोगों ने लाइन लगा दी । लोग प्री-आर्डर किये हुए अपने iPhone 11, 11 Pro और 11 Pro Max को लेने के लिए वहां पहुंचे थे। काउंटरप्वाइंट रिसर्च के एसोसिएट डायरेक्टर, मोबाइल डिवाइसेज और इकोसिस्टम के तरुण पाठक के अनुसार, भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान iPhone 11 सीरीज और खासतौर से iPhone 11 काफी अच्छा पिकअप ले रहा है।

पाठक ने IANS को बताया की- ऐसा लग रहा है की Apple की भारतीय उपभोक्ताओं के लिए iPhone 11 को कम कीमत पर लेकर आने की योजना काम कर रही है। इसी के साथ रिटेल और ऑनलाइन स्टोर्स पर ऑफर्स मिलने का अधिक फायदा मिल रहा है। किसी भी अपग्रेड करने वाले यूजर के लिए यह अच्छा विकल्प है।साइबरमीडिया रिसर्च के प्रभु राम ने IANS को बताया की- भारतीयों को Apple ब्रांड पसंद है और iPhone अभी भी भारतीय यूजर्स की ड्रीम लिस्ट में रहने वाला फोन है। iPhone 11 की किफायती कीमत के साथ यह उन यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प है, जो फोन अपग्रेड करने का सोच रहे हैं। iPhone 11 सिर्फ कीमत ही है, बल्कि कैमरा के मामले में भी काफी अच्छा स्मार्टफोन है। भारत में iPhone 11 अच्छा विकल्प इसलिए भी है, क्योंकि अधिकतर यूजर्स iPhone के काफी पुराने मॉडल एक प्रयोग कर रहे हैं। हमें कोई हैरानी नहीं होगी, अगर Apple इस फेस्टिव सीजन भारत में सेल्स के मामले में रिकॉर्ड बना ले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.