Move to Jagran APP

Apple देने जा रहा है बड़ा सरप्राइज, 10 नवंबर को लॉन्च करेगा नई डिवाइस, कंपनी ने किया ऐलान

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Apple की तरफ से Macs लाइनअप की डिवाइस को अपकमिंग लाॉन्चिंग इवेंट में पेश किया जा सकता है। इसमें कंपनी के इन-हाउस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी लंबे वक्त से चर्चा थी।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 07:55 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 07:55 AM (IST)
Apple देने जा रहा है बड़ा सरप्राइज, 10 नवंबर को लॉन्च करेगा नई डिवाइस, कंपनी ने किया ऐलान
यह Apple की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Apple का सरप्राइज अभी खत्म नही हुआ है। कंपनी की तरफ से इस माह नवंबर में एक नई डिवाइस के लॉन्चिंग का ऐलान किया गया है। Apple का अपकमिंग लॉन्चिंग इवेंट One More Things 10 नवंबर की सुबह 10 बजे (भारतीय समय के मुताबिक रात 11.30 बजे) होगा। इस साल के बाकी लॉन्चिंग इवेंट की तरह one more thing भी एक वर्चुअल इवेंट होगा, जो Apple Park में होगा।

loksabha election banner

ऐसे देख पाएंगे लाइव लॉन्च इवेंट 

Apple के इस लॉन्चिंग इवेंट को Apple की साइट, Apple TV App और कंपनी के ऑफिशियल Youtube चैनल पर देखा जा सकेगा। कंपनी ने नए प्रोडक्ट के लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट्स जारी किया है। Apple के 10 नवंबर के लॉन्चिंग इवेंट  में किस प्रोडक्ट की लॉन्चिंग होगी। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नही मिली है। 

इन डिवाइस की हो सकती है लॉन्चिंग

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Apple की  Macs लाइनअप डिवाइस को अपकमिंग लाॉन्चिंग इवेंट में पेश किया जा सकता है। इसमें कंपनी के इन-हाउस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी लंबे वक्त से चर्चा थी। हालांकि इसका मतलब यह नही होगा कि intel बेस्ड Macs पूरी तरह से आउटडेटेड हो जाएंगे। Apple की नई Mac लाइनअप का ऐलान इस साल जून में WWDC इवेंट में किया गया था। 

इस साल हुए कई लॉन्चिंग इवेंट 

Apple की तरफ से पिछले माह अक्टूबर में ही एक लॉन्चिंग इवेंट आयोजित किया गया था। इस लॉन्चिंग इवेंट में iphone 12 mini, iphone 12, iphone 12 pro max और iphone 12 Pro को लॉन्च किया गया था। वहीं इससे पहले सितंबर के लॉन्चिंग इवेंट में होगा। apple की तरफ से Apple Watch SE, Watch Series 6 और iPad Air को लॉन्च किया गया था।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.