Move to Jagran APP

मार्च में नये iPad Air के साथ iPhone 5SE को लांच करेगा एपल

मार्च में नये प्रोडक्‍ट्स के लिए एपल की ओर से एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा।

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2016 11:00 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2016 11:03 AM (IST)
मार्च में नये iPad Air के साथ iPhone 5SE को लांच करेगा एपल

एपल मार्च में मीडिया इवेंट आयोजित करने वाला है जिसमें नये प्रोडक्ट्स के उतारे जाने की संभावना है। पहले के रिपोर्ट्स के अनुसार हम इस इवेंट में एपल iPhone 5SE व नये एपल वॉचेज देखेंगे। लेकिन अब 9to5Mac रिपोर्ट्स की माने तो इस इवेंट में एपल एक अपडेटेड iPad Air भी लांच करेगा। हालांकि अभी अपडेटेड iPad Air के बारे में ज्यादा नहीं पता, उम्मीद है कि नये टैबलेट में तेज प्रोसेसर होगा संभवत: iPad Pro की तरह ही इसका आंतरिक डिजायन होगा और यह एपल के स्टाइलस पेंसिल को सपोर्ट कर सकता है जो अभी केवल प्रो वर्जन के लिए उपलब्ध है।

loksabha election banner

9to5Mac यह भी कहता है कि नया iPad Airसंभवत: बेहतर रियर कैमरे के साथ आएगा और ऑडियो परफार्मेंस से लैस होगा।

दो रियर कैमरे के साथ आ रहा iPhone 7 Plus

One of the bigger problems with the iPad के साथ सबसे बड़ी परेशानी है इसका सॉफ्टवेूयर, हालांकि अभी इस बात का पता नहीं कि एपल नये सॉफ्टवेयर के साथ अपडेटेड iPad Air को लांच करेगा। यदि iPad के लिए iOS में अधिक बदलाव नहीं हुआ तो संभव है कि ये बदलाव एपल के डेवलपर कांफ्रेंस WWDC में किया जाएगा।

अपडेटेड iPad Air के साथ एपल मार्च इवेंट में iPhone 5SE को भी लांच कर सकता है। iPhone 5SE में 4इंच का स्क्रीन, A8 या A9 प्रोसेसर, iPhone 5S की तरह का डिजायन और Siri पर मौजूद रहने वाले फीचर्स लगे होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.