Move to Jagran APP

iPhone 12 के लिए करना होगा इंतजार, लेकिन Apple Watch और iPad यूजर्स के ​लिए है अच्छी खबर

Apple की अप​कमिंग iPhone 12 सीरीज के​ लिए यूजर्स को अक्टूबर तक का इंतजार करना पड़ सकता है ऐसे में Apple Watch और iPad का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए राहत की खबर सामने आई है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 02:56 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 11:12 PM (IST)
iPhone 12 के लिए करना होगा इंतजार, लेकिन Apple Watch और iPad यूजर्स के ​लिए है अच्छी खबर
iPhone 12 के लिए करना होगा इंतजार, लेकिन Apple Watch और iPad यूजर्स के ​लिए है अच्छी खबर

नई दिल्ली, आईएएनएस। दिग्गज टेक कंपनी Apple अपने अपकमिंग iPhone 12 को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और यूजर्स को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। कंपनी हर साल अपना नया iPhone सितंबर महीने में लॉन्च करती है लेकिन सामने आई ​खबरों के मुताबिक इस कंपनी के ट्रेंड में बदलाव देखने को मिल सकता है। iPhone 12 के लॉन्च में हो रही देरी की मुख्य वजह इसके प्रोडक्शन में हो रही देरी को बताया जा रहा है। हाल ही में एक लोकप्रिय यूट्यूबर ने भी खुलासा किया है कि iPhone 12 को सितंबर की बजाय अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अब सामने आई एक रिपोर्ट Apple Watch और iPad का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए राहत की खबर लेकर आई है। 

loksabha election banner

हाल ही में लीक्स्टर Jon Prosser ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से खुलासा किया कि iPhone 12 मॉडल 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और इसके लिए कंपनी 13 अक्टूबर को एक इवेंट का आयोजन कर सकती है। साथ ही यह भी दावा किया गया है कि iPhone 12 Pro मॉडल के लिए यूजर्स को नवंबर का इंतजार करना पड़ सकता है। (इसे भी पढ़ें: iPhone 12 सीरीज अक्टूबर में हो सकती है लॉन्च, मश्हूर यूट्यूबर ने किया खुलासा)

इतना ही नहीं Prosser ने यह भी दावा किया है कि कंपनी हर बार की तरह बार भी सितंबर में अपने ​इवेंट का आयोजन करेगी और इस इवेंट Watch Series 6 और नए iPad को लॉन्च किया जा सकता है। iPhone 12 की देरी से जुड़ी चर्चाओं के बीच यह यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है कि उन्हें Watch Series 6 और नए iPad के लिए इंतजार नहीं करना होगा। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और न ही इन डिवाइसेज के फीचर्स का खुलासा किया गया है। लेकिन iPhone 12 के कई फीचर्स अब तक सामने आ चुके हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार iPad Pro की तरह ही नए iPad में 120Hz प्रोमोशन डिस्प्ले दिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.