Move to Jagran APP

iPhone 12 को अब तक सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका, डिवाइस पर मिल रही है शानदार डील

Apple iPhone 12 Flipkart Big Billion Days सेल में अब तक सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 15800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है। फीचर की बात करें तो आईफोन 12 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 05:38 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 07:22 AM (IST)
iPhone 12 को अब तक सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका, डिवाइस पर मिल रही है शानदार डील
Apple iPhone 12 की यह है फाइल फोटो

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Apple के शानदार डिवाइस iPhone 12 खरीदने का विचार रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। दरअसल, आईफोन 12 Flipkart Big Billion Days सेल में सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI और 14,000 से अधिक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा हैंडसेट की खरीदारी करने पर देश के प्रमुख बैंकों की तरफ से कैशबैक और डिस्काउंट भी मिलेगा।

loksabha election banner

iPhone 12 की कीमत और ऑफर

Flipkart Big Billion Days सेल में iPhone 12 केवल 51,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस डिवाइस की असल कीमत 65,900 रुपये है। ऑफर की बात करें तो आईफोन 12 पर Axis बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। साथ ही इस फोन पर 13,901 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक फोन को 8,667 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई और 15,800 रुपये के एक्सचेंज ऑफर पर खरीद सकेंगे।

iPhone 12 के फीचर

कंपनी ने iPhone 12 में 6.1 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया है। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A14 Bionic प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही फोन में MagSafe चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह डिवाइस iOS 15 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा

शानदार फोटोग्राफी के लिए iPhone 12 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और वाइड एंगल लेंस मौजूद है। जबकि डिवाइस के फ्रंट में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 12MP का कैमरा मिलेगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी

iPhone 12 में पावरफुल बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.