Move to Jagran APP

iPhone 11 Launch: इस तरह Apple के September 10 इवेंट को देखें LIVE

iPhone 11 Launch Apple Event की शुरुआत अमेरिकी समयानुसार 10 सितंबर को 1000 AM को की जाएगी। भारत में इस इवेंट को रात के 1030 PM से LIVE देखा जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 09:33 AM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 09:45 AM (IST)
iPhone 11 Launch: इस तरह Apple के September 10 इवेंट को देखें LIVE
iPhone 11 Launch: इस तरह Apple के September 10 इवेंट को देखें LIVE

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple ने हाल ही में अपने iPhone लॉन्च इवेंट की घोषणा कर दी है। ये सीरीज September 10 को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च की जाएगी। Apple अपने इस इवेंट को स्पेशनल स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित करेगा। इस इवेंट की शुरुआत अमेरिकी समयानुसार 10 सितंबर को 10:00 AM को की जाएगी। भारत में इस इवेंट को रात के 10:30 PM से लाइव देखा जा सकता है। Apple ने अपने इस इवेंट को LIVE देखने के लिए लाइवस्ट्रीम लिंक भी जारी किए हैं। आप इस लिंक पर जाकर इस इवेंट को LIVE देख सकते हैं।

loksabha election banner

इससे पहले डेवलपर्स को हाल ही में iOS 13 बीटा के रीलीज के साथ इस लॉन्च इवेंट के बारे में जानकारी मिल गई थी। कंपनी ने इस इवेंट के बारे में अब आधिकारिक घोषणा कर दी है। Apple इवेंट में कंपनी अपने iPhone के अगले तीनों मॉडल्स की घोषणा कर सकती है। ये तीनों ही मॉडल्स पिछले साल लॉन्च हुए iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR के अपग्रेडेड मॉडल्स हो सकते हैं। iPhones के अलावा Apple Watch के अगले मॉडल और Apple TV+ की भी घोषणा की जा सकती है।

iPhone 11 के हाल ही में लीक हुए रिपोर्ट्स की मानें तो iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को ट्रिपल रियर कैमरे के साथ, जबकि iPhone 11 को ड्यूल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस साल लॉन्च होने वाले नए iPhone सीरीज को पिछले साल के मुकाबले बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। लेटेस्ट लीक्ड रिपोर्ट की मानें तो iPhone 11 में 3110mAh की बैटरी दी जा सकती है जो iPhone XR की बैटरी (2942mAh) से बड़ी होगी। iPhone 11 को एक एंट्री लेवल फोन के तौर पर पेश किया जाएगा। ये Apple Pencil या 3D टच को सपोर्ट नहीं करेगा। इसमें 12 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके Face ID फीचर्स को भी अपग्रेड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.