Move to Jagran APP

Amazon की Great Indian Festival सेल का हुआ ऐलान, 70% तक की छूट के साथ मिलेंगे कई शानदार ऑफर

Amazon Great Indian Festival Saleभारत में फेस्टिवल सीजन नजदीक है। ऐसे में Amazon के अलावा Flipkart की तरफ से भी एक सेल Big Billion Days का आयोजन किया जा रहा है। Flipkart की तरफ से भी Big Billion Days सेल में भारी डिस्काउंट ऑफर किए जाने की उम्मीद है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 07:21 AM (IST)
Amazon की Great Indian Festival सेल का हुआ ऐलान, 70% तक की छूट के साथ मिलेंगे कई शानदार ऑफर
यह अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Amazon Great Indian Festival Sale: ई-कॉमर्स साइट Amazon की तरफ हर साल दीवाली से पहले एक सेल का आयोजन किया जाता है, जिसमें स्मार्टफोन से लेकर हर तरह के प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंड ऑफर दिया जाता रहा है। Amazon की तरफ से इस साल भी Great Indian Festival सेल का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि Amazon की Great Indian Festival सेल किस तारीख को शूरू होगी, फिलहाल इस बारे में कोई सूचना नही दी गई है। 

loksabha election banner

क्या होगा खास  

Amazon Prime Members के लिए Great Indian Festival सेल आम यूजर्स के मुकाबले एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। सेल में स्मार्टफोन समेत इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट एंड एसेसरीज की खरीद पर 70 फीसदी तक की छूट मिलने का दावा किया गया है। साथ ही होम एंड किचन पर 60%, क्लोदिंग और एसेससरीज पर 70% और Food & gourmet पर 50% तक की छूट ऑफर की जा रही है। 

मोबाइल एसेसरीज पर छूट 

Amazon Great Indian Festival सेल में स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का मौका होगा। साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon की तरफ से फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब ग्राहक पुराने स्मार्टफोन को वापस करके कुछ रुपये की छूट पर नया फोन खरीद पाएंगे। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ ही HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से फोन खरीद पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट का लुत्फ उठा पाएंगे।Amazon सेल में हर दिन कोई न कोई डील ऑफर की जाएगी। इसके अलावा Amazon फैशन के जरिए टॉप ब्रांड पर  नो-कॉस्ट EMI ऑफर की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.