Move to Jagran APP

OnePlus 6T खरीदने का अंतिम और शानदार मौका, भारी कटौती के साथ Amazon इंडिया के Fab Phones Fest में मिलेगा यह फोन

OnePlus 6T ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon इंडिया के Fab Phones Fest में बेचा जाएगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 12:01 PM (IST)
OnePlus 6T खरीदने का अंतिम और शानदार मौका, भारी कटौती के साथ Amazon इंडिया के Fab Phones Fest में मिलेगा यह फोन
OnePlus 6T खरीदने का अंतिम और शानदार मौका, भारी कटौती के साथ Amazon इंडिया के Fab Phones Fest में मिलेगा यह फोन

नई दिल्ली टेक डेस्क। OnePlus हमेशा अपने दमदार फोन के लिए जानी जाती है। बेहतरीन फीचर्स की बदौलत इसने बहुत कम समय में भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाई है। OnePlus 6T इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। यह फोन अक्टूबर में लॉन्च हुआ था। लेकिन खबर के मुताबिक कंपनी इस फोन को अब तक के सबसे कम कीमत में बेचने के लिए तैयार है। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon इंडिया के Fab Phones Fest में बेचा जाएगा, जो 11 अप्रैल मध्यरात्रि से शुरू होगा और 13 अप्रैल 11:59 pm तक चलेगा। बता दें कि OnePlus 6T को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने तीनों वेरिएंट के दाम को कम करने का फैसला किया है।

loksabha election banner

1. 6GB रैम/ 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत में Rs.3000की कटौती की है।

2. 8GB रैम/ 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत में Rs.4000की कटौती की है।

3. 8GB रैम/ 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत में भी Rs.4000की कटौती की है।

4. इसके अलावा HDFC डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और ईएमआई पर 10% तक का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

5. कीमत में कटौती के अलावा Fab Phones Fest के दौरान ग्राहकों को बेहतरीन एक्सचेंज वैल्यू भी दिया जाएगा। इसमें आप मामूली शुल्क के साथ टोटल डैमेज प्रोटेक्शन ले सकते हैं, जो आपके डिवाइस को सुरक्षित रखेगा।

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन: Amazon इंडिया पर OnePlus 6T आज भी एक लोकप्रिय स्मार्टफोन है। अपने हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के लिए मशहूर यह डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। यह फोन 6.41 इंच का फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है, जो इसके परफॉर्मेंस को बेहतर करता है। यह फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर काम करता है और इसमें 3,700mAhकी बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus 6T के कैमरे की बात करें, तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है, जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो एफ/2.0 अपर्चर और 1 माइक्रोन पिक्सल्स से लैस है। इसमें नाइट मोड भी दिया गया है, जिससे आप रात में भी अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं।

OnePlus 6Tको खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

लेखक - शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.