Move to Jagran APP

₹799 में खरीद सकते हैं Redmi Y3, फोन पर उठाएं शानदार ऑफर्स का लाभ

Amazon great indian festival सेल में आप 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाले Redmi Y3 स्मार्टफोन को केवल ₹799 में खरीद सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 01:57 PM (IST)
₹799 में खरीद सकते हैं Redmi Y3, फोन पर उठाएं शानदार ऑफर्स का लाभ
₹799 में खरीद सकते हैं Redmi Y3, फोन पर उठाएं शानदार ऑफर्स का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन और गैजेट्स पर शानदार ऑफर्स व डील्स का लाभ उठाया जा सकता है। अगर आप इस दिवाली बजट रेंज में नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो फोन को कम कीमत में खरीदने का यह  अच्छा मौका है। Amazon great indian festival सेल में आप Xiaomi के बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi Y3 को केवल 799 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी कीमत 7,999 रुपये है। इस बजट में आप 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाले इस स्माटफोन से दिवाली के मौके पर शानदार सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। 

loksabha election banner

Redmi Y3 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है और इस पर 7,199 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद फोन की कीमत घटकर केवल 799 रुपये हो जाएगी। इसका मतलब है कि आप अपने पुराने फोन के बदले 32 मेगापिक्सल सेल्फी वाले इस फोन को 799 रुपये में घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा फोन के साथ नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का भी लाभ उठाया जा सकता है।

Redmi Y3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi Y3 में 720x1520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है जो कि छोटे-मोटे स्क्रैच से बचाती है। एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए Redmi Y3 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है, जबकि 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। कैमरा फीचर्स के तौर पर इस फोन में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबालइजेशन और ड्यूल एलईडी फ्लैश दिए गए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.