Move to Jagran APP

ग्राहकों के लिए खुशखबरी, दिवाली तक चलेगी Amazon Great Indian Festival 2020 सेल, मिलेंगे शानदार ऑफर

Amazon Great Indian Festival 2020 की घोषणा हो गई है और 17 अक्टूबर से शुरू होगी। लेकिन कस्टमर्स के लिए अच्छी खबर है कि यह सेल लगभग एक महीने तक चलेगी। यानि इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स का लाभ दिवाली तक उठाया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 10:40 AM (IST)
ग्राहकों के लिए खुशखबरी, दिवाली तक चलेगी Amazon Great Indian Festival 2020 सेल, मिलेंगे शानदार ऑफर
यह Amazon India की ऑफिशियल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Amazon India की शानदार सेल Great Indian Festival 2020 इस साल की सबसे लंबी सीजन सेल होने वाली है। यह सेल 17 अक्टूबर से शुरू होकर दिवाली तक चलेगी। ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट से लेकर होम और किचन तक के सामान पर आकर्षक डील्स मिलेंगी। इतना ही नहीं ग्राहकों के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान मोबाइल फोन की छोटी-छोटी फ्लैश सेल भी आयोजित की जाएंगी। आपको बता दें कि कंपनी ने पहली बार एक महीने तक चलने वाली सेल का आयोजन किया है। इससे पहले ग्रेट इंडियन सेल को केवल एक सप्ताह के लिए आयोजित किया जाता था। 

loksabha election banner

Amazon India का कहना है कि हम Great Indian Festival सेल के जरिए ज्यादा-से-ज्यादा विक्रेताओं को ग्राहकों तक पहुंचाना चाहते हैं, जिससे उनका कारोबार बढ़ेगा। साथ ही हम ग्राहकों तक उन सभी चीजों को भी पहुंचाएंगे, जिनकी उन्हें त्योहारी सीजन में जरूरत है। 

Amazon ने जोड़े 900 नए प्रोडक्ट

अमेजन इंडिया इस बार की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में ग्राहकों को हर प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर देने वाली है। इसके साथ ही ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर सस्ती EMI भी ऑफर की जाएंगी। इसके अलावा कंपनी ने Flipkart को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर 900 नए प्रोडक्ट जोड़े हैं।

इन प्रोडक्ट की होगी लॉन्चिंग

Amazon Great Festival Sale के दौरान 900 से ज्यादा टॉप ब्रांड्स के प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें Samsung, OnePlus, Apple, Sony, JbL, Xiaomi जैसे प्रोडक्ट शामिल होंगे। साथ ही अमेजन के नए लॉन्च प्रोडक्ट जैसे अमेजन इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेज़ॅन इको, फायर टीवी स्टिक और एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

मिलेंगे ये फायदे 

Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही Amazon Pay Gift कार्ड भेजने पर 10,000 रुपये के डेली बेनिफिट्स का फायदा उठा पाएंगे।Amazon की तरफ से इस साल लाखों स्मॉल एंड मीडियम बिज़नेस (एसएमबी) ग्राहकों को खास प्रोडक्ट्स दिए जाएंगे। इससे इन एसएमबी को इस मुश्किल वक्त में अपने कारोबार को फिर से खड़ा करने और कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। कंपनी के दावे के मुताबिक Amzon सेल में देशभर के ग्राहक लाखों छोटे कारोबारियों की ओर से पेश डील और ऑफ़र का आनंद उठा पाएंगे।  

प्लेटफॉर्म पर जुड़ी ये भाषाएं 

बता दें कि ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया ने नए ग्राहक जोड़ने के लिए पिछले महीने अपने प्लेटफॉर्म पर हिंदी, अंग्रेजी के साथ कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषा को जोड़ा था। हालांकि, Flipkart के प्लेटफॉर्म पर पहले से ही ये भाषाएं उपलब्ध हैं।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.