Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Festival: यहां देखें 5,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाली बेस्ट डील्स

Amazon Great Indian Festival सेल में आपको स्मार्टफोन से लेकर होम एप्लायंस तक लगभग सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स व ऑफर्स की सुविधा मिलेगी। ऐसे में यहां हम आपको 5000 रुपये में कम कीमत में उपलब्ध होने वाले बेस्ट प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 09:22 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 09:35 AM (IST)
Amazon Great Indian Festival: यहां देखें 5,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाली बेस्ट डील्स
यह फोटो Amazon की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही ई-कॉमर्स साइट Amazon ने भी अपनी 'Amazon Great Indian Festival' सेल शुरू कर दी है। जो कि लगभग एम महीने तक चलने वाली है। यानि यूजर्स इस सेल का लाभ त्योहारों के पूरे मौसम में उठा  सकते हैं। इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्पीकर्स और हामे एप्लायंस समेत कई प्रोडक्ट्स को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। लेकिन आपका बजट कम है और बजट में आप बेस्ट डील्स की तलाश कर रहे हैं तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। यहां हम आपको Amazon सेल में 5,000 रुपये कम कीमत में उपलब्ध होने वाली बेस्ट डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

Mi Smart Band 5

अगर आप फिटनेस बैंड खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि Amazon Great Indian Festival सेल में आपको हाल ही में लॉन्च हुई Mi Smart Band 5 केवल 2,498 रुपये में उपलब्ध होगी। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 2,999 रुपये है। इतना ही नहीं इस फिटनेस बैंड के साथ आपको 100 रुपये का प्रमोशनल कूपन भी मिलेगा।  

Amazfit Bip U

Amazfit Bip U को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है और Amazon सेल में यह स्मार्टवॉच 3,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रही है। इसका एमआरपी प्राइस 5,999 रुपये है। बता दें कि इस स्मार्टवॉच को खरीददारी पर ICICI Bank का क्रेडिट कार्ड उपयोग कर यूजर्स 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। 

Fire TV Stick

Fire TV Stick भी एक बेहतरीन डिवाइस है और इसे खरीदने का यह अच्छा मौका है। इसका एमआरपी प्राइस 4,999 रुपये है। लेकिन कस्टमर्स Amazon सेल में इसे केवल 2,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस के साथ आपको Alexa वॉइस ​रिमोट भी मिलेगा। 

Echo Dot (4th Gen)

Echo Dot (4th Gen) को भारत में 4,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था और यह डिवाइस आजकल यूजर्स के बीच काफी ट्रेंड में है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो सेल में यह आपको केवल 3,249 रुपये में मिल जाएगा। यह डिवाइस ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

boAt Airdopes 441 TWS

आजकल युवाओं के बीच ट्रू वायरलेस ईयरबड्स काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी ऐसा डिवाइस लेना चाहते हैं तो boAt Airdopes 441 TWS एक अच्छा विकप्ल हो सकता है। सेल में यह डिवाइस केवल 1,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.