Move to Jagran APP

ऑनलाइन सेल में मिल रहे आकर्षक ऑफर्स, 70% तक छूट

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल का उठाएं फायदा, जानें ऑफर्स के बारे में

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sun, 21 Jan 2018 11:44 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2018 11:40 AM (IST)
ऑनलाइन सेल में मिल रहे आकर्षक ऑफर्स, 70% तक छूट
ऑनलाइन सेल में मिल रहे आकर्षक ऑफर्स, 70% तक छूट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ऑनलाइन शॉपिंग और डिस्काउंटेड ऑफर्स की तलाश में रहने वालों को लिए यह हफ्ता काफी बेहतर रह सकता हैै। अगले तीन से चार दिन के भीतर अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल में कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स की झड़ी लगने वाली है। अमेजन पर ग्रेट इंडियन डे सेल और फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है। जानते हैं इस सेल में किन ऑफर्स का आप लाभ उठा सकते हैं:

loksabha election banner

स्मार्टफोन के साथ अन्य प्रोडक्ट्स पर भी छूट: सेल के दौरान ग्राहकों को केवल स्मार्टफोन पर ही नहीं बल्कि घर के सामानों पर भी छूट मिल रही है। फैशन प्रोडक्ट्स के साथ-साथ रोजमर्रा के सामान की बिक्री पर भी अच्छे डिस्काउंट ऑफर मिलेंगे। कंपनियां इन सेल में 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ कैशबैक भी देंगी। अमेजन पर एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड का प्रयोग कर खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं, अमेजन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त 10 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त होगा।

नो कॉस्ट ईएमआई के कई ऑफर्स उपलब्ध: फ्लिपकार्ट की बात करें तो सिटीबैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे के सब-ब्रैंड हॉनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल का एलान किया है। इसके तहत अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर कंपनी हॉनर के स्मार्टफोन्स पर कई आकर्षक डील्स उपलब्ध करवा रही है। इसमें डिस्काउंट से लेकर नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स लोगों को पसंद आ रहे हैं। फोन के कुछ मॉडल्स पर 4000 रुपए से लेकर 16000 रुपए तक की छूट दी जा रही है।

  • अमेजन पर हॉनर 7X पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।
  • हॉनर व्यू 10 पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ चुनिंदा फ़ोन्स पर 2000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।
  • अमेजन पर हॉनर 8 पर 16000 रुपए की छूट दी जा रही है। इसी के साथ हॉनर 8 प्रो पर 5000 रुपए की छूट मिल रही है। हॉनर 6X पर 4000 रुपए की छूट मिल रही है।
  • फ्लिपकार्ट पर हॉनर 9i पर 2000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। वहीं, हॉनर 8 प्रो पर 5000 रुपए की छूट है। हॉनर 6X पर 2000 रुपए की छूट दी जा रही है।

 यह भी पढ़ें:

इन 3 आसान तरीकों से करें एंड्रॉयड से कंम्पूटर में फाइल ट्रांसफर

CES 2018 में लॉन्च हुए खास गैजेट्स, आपकी नींद और स्किन का रखेंगे ख्याल

अखबार की तरह फोल्ड कर पाएंगे यह खास टीवी, हाईटेक तकनीक से है लैस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.