Move to Jagran APP

फेस्टिव सीजन सेल में Headphones-Powerbank-Speakers ₹199 की शुरआती कीमत पर

अगर आप अपने लिए नया ईयरफोन हेडफोन पावरबैंक या अन्य कोई भी एसेसरी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम कुछ ऐसी शानदार डील्स लाए हैं जो आपके लिए Best Option साबित हो सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 04:40 PM (IST)
फेस्टिव सीजन सेल में Headphones-Powerbank-Speakers ₹199 की शुरआती कीमत पर
फेस्टिव सीजन सेल में Headphones-Powerbank-Speakers ₹199 की शुरआती कीमत पर

नई दिल्ली, शिल्पा श्रीवास्तवा। “जरा दिवाली सेल आने दो फिर करेंगे शॉपिंग, थोड़ा डिस्काउंट ही मिल जाएगा” ये डायलॉग हम सभी का होता है दिवाली सेल से पहले। फेस्टिव सीजन में शॉपिंग करने का अलग ही मजा है क्योंकि इस दौरान हमें जबरदस्त डिस्काउंट्स और शानदार ऑफर्स उपलब्ध कराए जाते हैं। किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने के लिए इससे अच्छा मौका हो ही नहीं सकता है। खासतौर से इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट या यूं कहें कि एसेसरीज के लिए... अगर आप अपने लिए नया ईयरफोन, हेडफोन, पावरबैंक या अन्य कोई भी एसेसरी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम कुछ ऐसी शानदार डील्स लाए हैं जो आपके लिए Best Option या Right Choice साबित हो सकती हैं।

loksabha election banner

Earphones और Headphones: ये दोनों ऐसी एसेसरी हैं जिन्हें सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये आसानी से और कभी भी खराब हो जाते हैं। गलती से अगर इनमें पानी चला गया तो ये खराब हो जाएंगी या फिर अगर इनका तार खिंच गया तो भी ये खराब हो जाते हैं। ऐसे में यूजर्स इन्हें समय-समय पर खरीदते हीं रहते हैं। अगर आप भी नया Earphones और Headphones खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपको Amazon, Flipkart और Paytm Mall पर चल रही डील्स की जानकारी दे देते हैं।

Amazon: Great Indian Festival Sale के दौरान Earphones को 399 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। JBL, boat जैसी कंपनियों के Earphones को आप बेहद कम कीमत में यहां से खरीद पाएंगे। इन पर 60 फीसद तक का फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, Headphones जिनमें एलेक्सा बिल्ट-इन है इन पर 30 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart: Big Billion Days Sale के दौरान Headphones पर 75 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। यहां कई शानदार ऑफर्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। कई लोगों को ब्लूटूथ हेडफोन्स का शौक होता है। अगर आप यहां से इसे खरीदते हैं तो आपको 30 फीसद से लेकर 75 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। ये आपके लिए बेहतर डील्स साबित हो सकती हैं।

Paytm Mall: Earphones और Headphones की बात करें तो यहां आपको 499 रुपये की शुरुआती कीमत में ये एसेसरी मिल जाएगी। इसके साथ ही 4,500 रुपये तक का कैशबैक भी आपको दिया जाएगा। यहां भी कई टॉप ब्रांड्स के प्रोडक्ट उपलब्ध हैं जिन्हें आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

PowerBank: स्मार्टफोन में बैटरी की क्या भूमिका होती है ये तो हम सभी जानते हैं। फोन की बैटरी अगर खत्म हो जाए तो काफी परेशानी होती है। इस समस्या से निपटने के लिए आपके पास एक अच्छा और दमदार पावर बैंक होना चाहिए। खासतौर से अगर आप कहीं घूमने जा रहे हों और आपके फोन की बैटरी बीच में ही खत्म हो जाए। इसके लिए पावर बैंक बेहद जरूरी है। अगर आप फेस्टिव सेल में PowerBank खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आप इन डील्स को देख सकते हैं।

Amazon: Great Indian Festival Sale के दौरान अगर आप पावर बैंक खरीदते हैं तो आपके लिए यहां दी गई डील्स बेहद फायदेमंद होंगी। इनकी कीमत 199 रुपये से शुरू है। यहां आप को टॉप ब्रांड्स पर बेहतर डिस्काउंट उपलब्ध कराए जाएंगे। अगर आप इसे लेने का प्लान नहीं भी कर रहे हैं तो भी आप ये डील्स देखकर खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Flipkart: यहां पर पावरबैंक्स की अलग-अलग कैटेगरीज दी गई हैं। अगर आप फास्ट-चार्जिंग पावर बैंक खरीदना चाहते हैं तो इनकी शुरुआती कीमत 399 रुपये है। वहीं, अगर आप टॉप-सेलिंग पावर बैंक खरीदना चाहते हैं तो आपको 299 रुपये की शुरुआती कीमत में कई विकल्प मिल जाएंगे। इसके अलावा हाई-कैपेसिटी पावर बैंक खरीदने के लिए यूजर्स को 899 रुपये की शुरुआती कीमत देनी होगी।

Paytm Mall: Paytm से अगर आप पावर बैंक खरीदते हैं तो आपको 1,500 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। यहां से आप 10000 एमएएच के पावरबैंक को 500 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां आपको कई क्रेजी डील्स मिल जाएंगी जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित होंगी।

Speakers: घर में पार्टी हो या फिर हमें कहीं जाना हो, स्पीकर्स हमारे बहुत काम आते हैं। लाउड म्यूजिक या सॉफ्ट म्यूजिक के लिए हम स्पीकर्स को काफी प्राथमिकता देते हैं। कई लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। लेकिन लोगों के बीच यह धारणा है कि स्पीकर्स काफी मंहगे आते हैं जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। कई स्पीकर्स ऐसे भी हैं जिन्हें बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Amazon: स्पीकर्स की बात करें तो यहां आपको 350 से ज्यादा डील्स मिल जाएंगी। आप दमदार साउंड क्वालिटी वाले स्पीकर्स को 50 फीसद तक के ऑफ के साथ खरीद सकते हैं। JBL, Bose, BoAt जैसी कंपनियां के स्पीकर्स कई शानदार डिस्काउंट्स के साथ आपको मिल जाएंगे।

Flipkart: अगर ब्लूटूथ स्पीकर्स की बात करें तो यहां आपको 30 फीसद से लेकर 75 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। वहीं, DJ पार्टी स्पीकर्स को आप 1,499 रुपये की शुरआती कीमत में खरीद पाएंगे। अगर आप इन डील्स पर गौर करेंगे तो आपके लिए ये बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है।

Paytm Mall: स्पीकर्स को खरीदने का यह बिल्कुल सही समय है। यहां से इन्हें 499 रुपये की शुरुआती कीमत खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही आपको 4,500 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जाएगा। दमदार बैटरी बैकअप वाले पावरबैंक आप यहां से बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.