Move to Jagran APP

Amazon Fab Phone Fest: Redmi 9A पर मिल रहा है 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट, उठाएं कई ऑफर्स का लाभ

Amazon Fab Phone Fest की शुरुआत हो गई है और इस सेल के तहत यूजर्स स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही कम कीमत वाले स्मार्टफोन को ऑफर्स का लाभ उठाकर और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 10:29 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 10:29 AM (IST)
Amazon Fab Phone Fest: Redmi 9A पर मिल रहा है 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट, उठाएं कई ऑफर्स का लाभ
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-काॅमर्स वेबसाइट Amazon India ने ‘Fab Phone Fest’ की घोषणा कर दी है। 22 फरवरी से शुरू हुआ ये फेस्ट 25 फरवरी तक चलेगा और खास बात है कि इसमें यूजर्स अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। अमेजन की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कई स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन पर कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। आज हम इस सेल में मिलने वाले बेस्ट डील के बारे में बता रहे हैं। 

loksabha election banner

Amazon Fab Phone Fest: Redmi 9A बेस्ट डील में उपलब्ध

Amazon Fab Phone Fest में कई स्मार्टफोन पर शानदार डील दी जा रही है। वहीं आज मिलने वाली बेस्ट डील की बात करें तो आप Xiaomi के Redmi 9A स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। यह स्मार्टफोन वैसे भी कंपनी को लो बजट रेंज स्मार्टफोन है लेकिन Amazon सेल के तहत मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठाकर इसे और भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। 

Redmi 9A में मिलने वाले ऑफर्स

Redmi 9A दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके 2GB रैम और 32GB माॅडल की कीमत 6,799 रुपये है। जबकि 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज माॅडल की कीमत 7,499 रुपये हैै। लेकिन Amazon Fab Phone Fest में इस स्मार्टफोन पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके लाभ उठाकर यूजर्स इसे 6,121 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन यह इंस्टैंट डिस्काउंट केवल कोटेक बैंक क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई टांजेक्शन के दौरान ही उपलब्ध होगा। 

Redmi 9A के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 9A कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है और इसमें फोटोग्राफी के लिए 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। जो कि एआई पोट्रेट, एआई सीन रिकाॅग्निशन, एचडीआर और प्रो मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसमें वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और माइक्रोएसडी कार्ड स्लाॅट मौजूद है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.