Move to Jagran APP

OnePlus 7T और OnePlus 7 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Amazon पर शुरू हुई Fab Phone Fest सेल में यूजर्स OnePlus 7T और OnePlus 7 Pro को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 10:34 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 12:00 PM (IST)
OnePlus 7T और OnePlus 7 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
OnePlus 7T और OnePlus 7 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon अपने यूजर्स के लिए 'Amazon Fab Phone Fest' सेल लेकर आई है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। ये सेल 26 मार्च तक चलेगी और अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है। सेल में आज की टॉप डील पर नजर डालें तो OnePlus 7T और OnePlus 7 Pro पर बेहद आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Citi Bank के कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त किया जा सकता है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और इन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

loksabha election banner

OnePlus 7T की बात करें तो इस Amazon Fab Phone Fest सेल में इस स्मार्टफोन को 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 37,999 रुपये है। इसके अलावा फोन पर नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा दी रही है। साथ ही यूजर्स अपने पुराने फोन को एक्सचेंज ऑफर में देकर OnePlus 7T को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाली कीमत आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल नंबर पर निर्भर करेगी। ऐसे में आप फोन का मॉडल नंबर डाल कर चेक कर सकते हैं कि किस स्मार्टफोन पर कितना एक्सचेंज ऑफर प्राप्त हो रहा है।

वहीं OnePlus 7 Pro पर सीधे 10,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस फोन को 42,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसकी ओरिजनल कीमत 52,999 रुपये है। इस फोन पर भी कस्टमर्स नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4000mAH की बैटरी मौजूद है। फोन में 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.