Move to Jagran APP

7000mAh बैटरी वाले Samsung के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, बस आज होगा खरीददारी का आखिरी मौका

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन 7000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। साथ ही बड़ी डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन को Amazon Deal of the Day ऑफर में सस्ते में खरीदने का मौका होगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 04:46 PM (IST)Updated: Thu, 31 Dec 2020 08:59 AM (IST)
7000mAh बैटरी वाले Samsung के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, बस आज होगा खरीददारी का आखिरी मौका
यह Samsung Galaxy M51 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Deal of the Day offer : Samsung की तरफ से Galaxy M51 स्मार्टफोन को एक बार फिर ई-कॉमर्स साइट Amazon पर Deal of the Day ऑफर के लिए लिस्ट किया गया है। इस ऑफर में Galaxy M51 को खरीदने पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर में बैंक डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर और EMI ऑप्शन शामिल है। बता दें Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन 7000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। साथ ही बड़ी डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। आइए जानते हैं Samsung Galaxy M51 के डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से-

loksabha election banner

लिमिटेड पीरियड के लिए होगा ऑफर

Amazon Deal of the Day एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। ग्राहक इस ऑफर में फायदा केवल आज यानी 30 दिसंबर 2020 की रात 12 बजे तक उठा पाएंगे। इस दौरान Samsaung Galaxy M51 स्मार्टफोन खरीदने पर डिस्काउंट ऑफर का लुत्फ उठाया जा सकेगा।  

डिस्काउंट ऑफर

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन की कीमत 28,999 रुपये है, जो डिस्काउंट ऑफर पर 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ICICI बैंक डेबिट कार्ड से फोन खरीदने पर 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही फोन को 11,000 रुपये एक्सचेंज ऑफर में खरीद पाएंगे। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का मौका होगा। फोन की शुरुआती EMI 1,083 रुपये प्रतिमाह की होगी। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर एमोलेड Infinity-O डिस्प्ले दी गई है। फोन एंड्राइड 10 पर काम करेगा। फोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ग्राफिक्स के लिए फोन में Adreno 618 जीपीयू मौजूद है। फोन के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा 12MP का वाइड एंगल लेंस, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। Samsung Galaxy M51 में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 7,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.