Move to Jagran APP

32MP ड्यूल सेल्फी कैमरा और 8GB रैम वाले Vivo के इस फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर, खरीददारी का आज होगा आखिरी मौका

Amazon सेल में ग्राहक के पास सस्ते में Vivo v19 स्मार्टफोन खरीदने का मौका होगा। फोन की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर एक्सचेंज ऑफर समेत कई तरह के फायदे मिल रहे हैं। आइए जानते हैं Vivo V19 स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से-

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 02:08 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 07:59 AM (IST)
32MP ड्यूल सेल्फी कैमरा और 8GB रैम वाले Vivo के इस फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर, खरीददारी का आज होगा आखिरी मौका
यह Vivo V19 की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo की तरफ से अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V19 को Amazon पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। Amazon Deal of the Day सेल में Vivo V19 स्मार्टफोन को खरीदने पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। Amazon Deal of the Day एक लिमिटेड पीरियड सेल होगी, जो आज यानी 6 जनवरी 2021 की रात 12 बजे तक जारी रहेगी। इस सेल में ग्राहक के पास सस्ते में Vivo v19 स्मार्टफोन खरीदने का मौका होगा। फोन की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर, एक्सचेंज ऑफर समेत कई तरह के फायदे मिल रहे हैं। आइए जानते हैं Vivo V19 स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से- 

loksabha election banner

कीमत और ऑफर 

Vivo V19 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon पर करीब 6000 रुपये की छूट पर 24,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। ग्राहक इस फोन को 1,176 रुपये प्रतिमाह की EMI पर खरीद पाएंगे। इसके अलावा फोन की खरीद पर 16,200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। फोन दो कलर ऑप्शन Mystic Silver, Piano Black में आता है। 

Vivo V19 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V19 में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

Vivo V19 कैमरा 

Vivo V19 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकह इफेक्ट और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि इसकी मुख्य यूएसपी है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MPका वाइड एंगल लेंस मौजूद है। फोन के फ्रंट और बैक दोनों दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो सपोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.