Move to Jagran APP

5000 रुपये से कम कीमत में खरीदें Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन, बस आज होगा आखिरी मौका

Amazon की तरफ से फोन को लिमिटेड पीरियड ऑफर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस सेल में Amazon की तरफ से भारी डिस्काउंट के साथ शानदार ऑफर पेश किये जा रहे हैं जिससे ग्राहक सस्ते में स्मार्टफोन खरीद पाएंगे।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 01:14 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 08:11 AM (IST)
5000 रुपये से कम कीमत में खरीदें Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन, बस आज होगा आखिरी मौका
Samsung Galaxy M01 Core की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन को Amazon पर लिमिटेड पीरियड सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में आएगा। सेल में फोन को करीब 2000 रुपये की छूट के साथ 4999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह फोन के 1GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये होगी। वही 2GB रैम 32GB स्टोरेज वेरिएंट 5,999 रुपये में आएगा। बता दें कि Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन की खरीद पर Amazon की तरफ से भारी डिस्काउंट ऑफर समेत कई शानदार डील्स दी जा रही हैं, जिससे ग्राहक सस्ते में Samsung के इस बजट स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे। 

loksabha election banner

ऑफर 

Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन की खरीद पर 4,750 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन को 235 रुपये के नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स पर खरीद पाएंगे। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर होगा, जो आज यानी 22 अक्टूबर की रात 12 बजे तक जारी रहेगा। फोन की खरीद पर 349 रुपये में Samsung care+ एक्सीडेंटल एंड लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन प्लान भी दिया जा रहा है। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन को 5.3 इंच के HD प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में MediaTek MT6739 प्रोसेसर दिया गया है। फोन Android Go प्लेटफॉर्म पर रन करता है। साथ ही इसे पावर देने के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन ड्यूल 4G SIM कार्ड सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें  OneUI के साथ-साथ डार्क मोड को भी इंटिग्रेट किया गया है। फोन में इंटेलिजेंट फोटोज फीचर भी दिया गया है जो डुप्लीकेट फोटो को देखकर उसे अपने आप डिलीट करके फोन की मेमोरी को फ्री कर देता है। फोन के बैक में 8MP का कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.