Move to Jagran APP

Amazon-Flipkart Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन ग्रेड इंडियन फेस्टिव सेल की शुरुआत 10 अक्टूबर से हो रही है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 05:04 PM (IST)
Amazon-Flipkart Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट
Amazon-Flipkart Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फेस्टिव सीजन इसी सप्ताह से शुरू होने वाला है, ऐसे में देश को दोनों बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां Amazon-Flipkart कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन ग्रेड इंडियन फेस्टिव सेल की शुरुआत 10 अक्टूबर से हो रही है। अमेजन प्राइम मेंबर्स को इस सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा, उनके लिए यह सेल 9 अक्टूबर यानी कल से ही शुरू हो रहा है। इस सेल में दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियां इस साल लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आइए, जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में

loksabha election banner

Huawei P20 Pro

ऑनर की सब ब्रांड हुआवे के इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑपर किया जा रहा है। आपको बता दें कि हुआवे इस तीन रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को इसी साल 69,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। इस सेल में आप इस स्मार्टफोन को 59,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन की खरीद पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ दिया जा रहा है। साथ ही, भारतीय स्टेट बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड धारकों को फोन की खरीद पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है।

OnePlus 6

10 अक्टूबर से चलने वाले इस सेल में OnePlus 6 पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के दौरान आप OnePlus 6 को 34,999 रुपये की जगह 29,999 रुपये में खरीदा सकते हैं। फोन पर 5,000 रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा कंपनी फोन खरीदने पर नो कॉस्ट ईएमआई, ऐक्सचेंज ऑफर और मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट वॉरंटी भी मिलेगी। साथ ही, भारतीय स्टेट बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड धारकों को फोन की खरीद पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, ग्राहकों को 500 रुपये का ई-बुक्स क्रेडिट, 250 रुपये का कैशबैक और कोटक की तरफ से 12 महीने का फ्री इंश्योरेंस भी ऑफर किया जा रहा है।

Asus Zenfone 5Z

आसुस के इस प्रीमिय स्मार्टफोन पर भी 5,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में 29,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को इस सेल में 24,999 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। इसके अलावा अगर आप इस किसी भी वनप्लस स्मार्टफोन को इस स्मार्टफोन से एक्सचेंज करते हैं तो आप इस फोन को 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S8

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर 16,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को 45,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को आप 29,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में कई प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं जिसमें वायरलेस चार्जिंग प्रमुख है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में हाई डिफिनिशन कैमरा के साथ ही एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

इन प्रीमियम स्मार्टफोन्स के अलावा इस साल लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर, आप अपने स्मार्टफोन को बदलना चाह रहे हैं तो इस सेल में आप कई स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

फेस्टिव सीजन में 30000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं ये 5 बेस्ट लैपटॉप

IRCTC से बुक किए टिकट से यात्री का नाम बदलने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

MNP का नए नियम आने के बाद, टेलिकॉम ऑपरेटर को बदलने के लिए अपनाएं ये आसान स्टेप्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.