Move to Jagran APP

Airtel लेकर आया धमाकेदार प्लान, हर महीने मिलेगा 3300GB डाटा और कई अन्य बेनिफिट्स

Airtel Xstream Fiber Broadband के तहत यूजर्स के लिए बेहद ही खास प्लान पेश किया गया है और इसमें अधिक डाटा के साथ कुछ ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ।

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 07:50 AM (IST)
Airtel लेकर आया धमाकेदार प्लान, हर महीने मिलेगा 3300GB डाटा और कई अन्य बेनिफिट्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकाॅम क्षेत्र की दिग्गज कंपनी Airtle अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए प्लान और ऑफर्स पेश करती रहती है। वहीं इस बार फिर कंपनी बेहद ही खास और आकर्षक सर्विस लेकर आई है। यह नई सर्विस यूजर्स को Xstream Fiber के तहत आने वाले 3,999 रुपये वाले प्लान में मिलेगी। कंपनी ने घोषणा की है कि अब एक्सट्रीम फाइबर यूजर्स को 3,999 रुपये वाले प्लान में 3300GB डाटा के साथ मुफ्त एयरटेल एक्सट्रीम बाॅक्स भी मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को 1 Gbps 4x4 वाईफाई राउटर काॅम्प्लीमेंट्री के तौर पर दिया जाएगा। 

loksabha election banner

Airtel Xstream Fiber ब्राॅडबैंड प्लान्स में यूजर्स को 1 Gbps तक की स्पीड के साथ अधिक डाटा और कई ओटीटी प्लेटफाॅर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा। इतना ही नहीं यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकतेे हैं। इस प्लान के तहत Airtel Xstream App subscription, Wynk Music subscription और Shaw Academy course का भी फ्री एक्सेस दिया जा रहा है। 

Airtel की ओर से Xstream Fiber प्लान में 4x4 वाईफाई राउटर दिया जा रहा है। इसे खासतौर पर ऐसे यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो कि घरों में या छोटे ऑफिस में हाई स्पीड डाटा कर  सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं। इस प्लान की मदद से यूजर्स को अब स्टाॅक ट्रेंडिंग और ऑनलाइन काॅलेब्रेशन आदि में हाई स्पीड कनेक्शन मिलेगा। यूजर्स बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस का भी लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप बड़ी संख्या में एक साथ जुड़े डिवाइसेज पर काम व पढ़ाई की जा सकती है।

बता दें कि Airtel Xstream Fiber प्लान की कीमत 3,999 रुपये है और इसमें 1 Gbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड काॅलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान में कंपनी ने वाई फाई राउटर के अलावा एक्सट्रीम फाइबर प्लान में काॅम्प्लीमेंट्री एक्सट्रीम बाॅक्स भी दिया जा रहा है। इसमें 550 टीवी चैनल्स और एक्सट्रीम ऐप लाइब्रेरी का एक्सेस दिया गया है। साथ ही यूजर्स को प्राइम वीडियो और जी5 सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.