Move to Jagran APP

Airtel और Vodafone ₹200 से कम दे रही हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट

हम आपके लिए Airtel और Vodafone के कुछ ऐसे प्लान्स की डिटेल्स लाए हैं जो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 10:43 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 10:43 AM (IST)
Airtel और Vodafone ₹200 से कम दे रही हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट
Airtel और Vodafone ₹200 से कम दे रही हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनियों Airtel, Reliance Jio और Vodafone ने अपने-अपने प्रीपेड प्लान्स मं बदलाव कर दिया है। इन बदलावों के तहत टैरिफ प्लान्स की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा को भी खत्म कर दिया गया है। वहीं, कंपनियों ने कुछ ऐसे प्लान्स भी पेश किए हैं जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट उपलब्ध कराया गया है। ऐसे में हम आपके लिए Airtel और Vodafone के कुछ ऐसे प्लान्स की डिटेल्स लाए हैं जो अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं। आपको बता दें कि Reliance Jio के पोर्टफोलियो में फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है जो बिना FUP के अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता हो।

loksabha election banner

Airtel के प्लान्स की डिटेल: इस सेगमेंट में कंपनी का पहला प्लावन 19 रुपये का है। इसमें यूजर्स को सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और 20MB डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी वैधता 2 दिन की है। वहीं दूसरा प्लान 149 रुपये का है। इसमें यूजर्स को 2 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसकी वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा यूजर्स को Airtel Xstream और Wynk म्यूजिक के बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे। ये दोनों प्लान्स Airtel के ट्रूली अनलिमिटेड प्लान्स के तहत लिस्टेड हैं।

Vodafone के प्लान्स की डिटेल: 19 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें 150MB डाटा और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। वहीं, 149 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है। इसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आप इससे किसी भी नेटवर्क पर लोकल और नेशनल कॉल्स कर पाएंगे। इसकी वैधता 28 दिन की है। इसके साथ ही 300 SMS भी दिए जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.