Move to Jagran APP

Airtel यूजर्स के लिए जरूरी खबर, सस्ते में खरीदें iPhone XR और iPhone 11

यह ऑफर iPhone के मॉडल पर पूरे देशभर में लागू रहेगा। हालांकि डिस्काउंट के लिए ग्राहकों को iPhone को रिटेल आउटलेट से खरीदना होगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 10:40 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 10:40 AM (IST)
Airtel यूजर्स के लिए जरूरी खबर, सस्ते में खरीदें iPhone XR और iPhone 11
Airtel यूजर्स के लिए जरूरी खबर, सस्ते में खरीदें iPhone XR और iPhone 11

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलीकॉम ऑपरेटर भारतीय Airtel ने एक ऑफर रोलआउट किया है, जिससे Airtel के प्रीपेड ग्राहक 3,600 और 3,400 रुपए डिस्काउंट पर iPhone 11 और iPhone XR को खरीद पाएंगे। यह ऑफर iPhone के मॉडल पर पूरे देशभर में लागू रहेगा। हालांकि डिस्काउंट के लिए ग्राहकों को iPhone को रिटेल आउटलेट से खरीदना होगा। मतलब ऑनलाइन खरीद पर इस ऑफर का फायदा नही मिलेगा। ऑफर के लिए ग्राहक को iPhone को सेलेक्टेड Apple यूनिकॉर्न स्टरो के साथ ही क्रोमा स्टोर से खरीदना होगा। यह ऑफर इस शुरुआती हफ्ते से शुरू हो जाएगा, जो 10 अगस्त तक जारी रहेगा। कंपनी ने साफ किया है कि यह ऑफर केवल Airtel के प्री-पेड ग्राहकों के लिए होगा।

loksabha election banner

ग्राहकों के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए Airtel Thanks app के बैनर तले iPhone Reward को क्लेम करना होगा। एक बार रिवार्ड की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ग्राहक को अपना फोन नंबर दर्ज करना होगा। इसके बाद ग्राहक को रिटेल लिस्ट का चुनाव करना होगा और फिर नए iPhone IMEI नंबर को पोस्ट करना होगा। इसके बाद डिस्काउंट कोड जरनेट हो जाएगा, जिसे बिल के साथ लगाया जा सकेगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट पर Apple Days के तहत iphone समेत Apple के अन्य प्रोडक्ट की खरीद पर 25 जुलाई तक डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकेगा। ऑफर में iphone के साथ ही iPhone के मॉडल iphone 8 को डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। यह सभी प्रोडक्ट Amazon इंडिया के डेडिकेटेड पेज पर शनिवार की मध्यरात्रि से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ताइवान की कंपनी फॉक्सकॉन भारतीय प्लांट में iphone XR का निर्माण करती है। लेकिन कंपनी जल्द ही iphone SE 2020 का भी निर्माण इसी प्लांट में करने वाली है। Apple iphone की मैन्युफैक्चरिंग कंपनी फॉक्सकॉन (Foxconn) ने भारत में एक बिलियन डॉलर निवेश करने का ऐलान किया है। फॉक्सकॉन पहले से ही तमिलनाडु के प्लांट में Apple iphone बना रही है। लेकिन अब कंपनी इस प्लांट को और विस्तार देना चाहती है। फॉक्सकॉन के इस निवेश से भारत में करीब 6 हजार नए रोजगार पैदा होंगे।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.