Move to Jagran APP

Airtel ने लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा

Airtel के इस लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया है। अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का लाभ दिया जा रहा है। (फोटो साभार- Airtel)

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 05:35 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 05:35 AM (IST)
Airtel ने लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा
Airtel ने लॉन्च किया लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान, हर दिन मिलेगा 2GB डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्किल के यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ 730GB डाटा का भी लाभ मिलेगा। इस लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया है। अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा के साथ-साथ यूजर्स को इसमें कई कॉम्प्लीमेंटरी ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान के बारे में..

loksabha election banner

Airtel का यह प्रीपेड प्लान 2,498 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस सालाना प्रीपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की जा सकती है। साथ ही, इसके साथ नेशनल फ्री रोमिंग भी ऑफर किया जाता है, यानि की यूजर्स को नेशनल रोमिंग के दौरान भी अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का ऑफर मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह से कुल मिलाकर 730GB डाटा ऑफर किया जाता है। साथ ही प्रतिदिन 100SMS का भी लाभ मिलता है।

इस प्लान के साथ मिलने वाले कॉम्प्लिमेंटरी ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ Airtel Xstream, Wync म्यूजिक और ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इसके अलावा डिवाइस के प्रोटेक्शन के लिए एंटी-वायरस का भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। कैशबैक ऑफर की बात करें तो FASTag के लिए 150 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जाता है।

Airtel के अन्य दो एनुअल प्रीपेड प्लान्स 2,398 रुपये और 1,498 रुपये में आते हैं। 2,398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ दिया जाता है। साथ ही, यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS का भी लाभ मिलता है। वहीं, 1,498 रुपये वाले एनुअल प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की भी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को कुल 24GB डाटा का लाभ मिलता है और साथ ही कुल 3,600SMS का लाभ मिलता है। सभी एनुअल प्लान एक जैसै कॉम्पलिमेंटरी ऑफर्स के साथ आते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.