Move to Jagran APP

नेटवर्क कवरेज की जांच के लिए एयरटेल लेकर आया वेबसाइट

leap नाम से एयरटेल ने माइक्रोवेबसाइट लांच किया है, जो इसके मुख्‍य वेबसाइट से लिंक किया गया है। इसके जरिए यूजर्स अपने क्षेत्र में नेटवर्क कवरेज की जांच कर सकते हैं।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2015 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2015 12:51 PM (IST)
नेटवर्क कवरेज की जांच के लिए एयरटेल लेकर आया वेबसाइट

कॉल ड्रॉप्स के लिए मोबाइल ऑपरेटर्स की काफी निंदा की जा रही है, इस बीच भारती एयरटेल ने स्पेशल माइक्रो-वेबसाइट लांच किया जो इसके साइट के विस्तार की वृद्धि और इसके नेटवर्क कवरेज का लाइव स्टेटस दिखाएगा।

loksabha election banner

नवंबर में एयरटेल ने 'Project Leap' लांच किया था।

भारती एयरटेल के MD व CEO गोपाल विट्टल ने कहा, ‘इस दिशा में हमारी नयी वेबसाइट अपनी तरह का अनोखा पहल है। इसके जरिए हमारे कस्टमर्स अपने नेटवर्क की वृद्धि को देख सकते हैं।‘

leap नाम का यह माइक्रोवेबसाइट एयरटेल के मुख्य वेबसाइट से लिंक किया गया है। वॉयस, बेसिक डाटा सर्विसेज (2G) और हाई स्पीड डाटा सर्विसेज (3G/ 4G) के लिए नेटवर्क कवरेज को अपने क्षेत्र में इसके जरिए कस्टमर्स देख सकेंगे।

अपने क्षेत्र में वे साइट्स को देख सकेंगे, साइट्स की होस्टिंग में मदद कर सकेंगे और प्रत्येक साइट के लिए साइट अपग्रेडेशन प्लान को शेयर भी कर सकेंगे। प्रोजेक्ट लीप के तहत एयरटेल ने वर्तमान वित्तीय वर्ष में, 70,000 मोबाइल साइट्स को खोलने की योजना बनायी है।

एयरटेल ने लांच किया अनलिमिटेड वैलिडिटी वाला इंटरनेट पैक

अगले तीन माह में एयरटेल करीब 23,000 हाइ स्पीड डाटा साइट्स को जोड़ने जा रहा है ताकि कस्टमर्स के लिए नेटवर्क एक्सपीरिएंस बेहतर हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.