Move to Jagran APP

एयरटेल ने वोडाफोन को टक्कर देने 159 रुपये में पेश किया डाटा, वॉयस कॉलिंग और SMS प्लान

टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एक नया 159 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान वोडाफोन के 159 रुपये के प्लान की टक्कर में पेश किया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 01:27 PM (IST)
एयरटेल ने वोडाफोन को टक्कर देने 159 रुपये में पेश किया डाटा, वॉयस कॉलिंग और SMS प्लान
एयरटेल ने वोडाफोन को टक्कर देने 159 रुपये में पेश किया डाटा, वॉयस कॉलिंग और SMS प्लान

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम सेक्टर में चल रही प्राइस वॉर चरम पर है। कंपनियां एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए कई नए प्लान्स पेश कर रही हैं। इसी क्रम में टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एक नया 159 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान वोडाफोन के 159 रुपये के प्लान की टक्कर में पेश किया गया है। एयरटेल के नए प्लान में डाटा और वॉयस कॉल्स दोनों ही दी जा रही हैं। इस प्लान की वैधता 21 दिनों की है।

prime article banner

एयरटेल के 159 रुपये के प्लान की डिटेल:

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्लान यूजर्स को अलग-अलग बेनिफिट दिए जाएंगे। यानी अगर यूजर्स एयरटेल नंबर को प्राइमरी कनेक्शन के तौर पर इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसकी वैधता 21 दिन की है तो यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान 21 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं, अगर यूजर्स एयरटेल नंबर को सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें पूरी वैधता के दौरान 1 जीबी डाटा ही दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे।

वोडाफोन के 159 रुपये के प्लान की डिटेल:

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग (डेली और साप्ताहिक सीमा के साथ) और 28GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग के साथ ही हर सप्ताह 1000 मिनट वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में भी) की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही यूजर्स प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ ले सकते हैं। वोडाफोन के इस प्लान में डाटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन डाटा इस्तेमाल करने की कोई सीमा नहीं है। यूजर्स चाहे तो इस डाटा को 1 दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर इस डाटा को 28 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। एसएमएस बेनिफिट्स टेलिकॉम सर्किल के हिसाब से बदल सकता है। वोडाफोन का यह प्लान देश के सभी 4G सर्किल के लिए उतारा गया है।

यह भी पढ़ें:

नोकिया 3.1 प्लस रिव्यू: बजट कीमत का यह फोन है कितना फायदेमंद, पढ़ें

Nokia 3.1 Plus और Nokia 8110 भारत में लॉन्च, कीमत 5999 रुपये से शुरू

6000 रुपये से कम कीमत में खरीदें 21000 रुपये का Xiaomi Poco F1, पढ़ें ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.