Move to Jagran APP

Airtel International Roaming Plans: हवाई-सफर करने वाले यात्रियों के लिए पेश हुए नए प्लान, हवा में भी करें अपनों से बातें

भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए बजट-फ्रेंडल इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज (Airtel International Roaming Plans) लॉन्च किए हैं। इन प्लान को विदेश यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए लाया गया है। नए रिचार्ज प्लान 184 से ज्यादा देशों के लिए वैलिड होंगे। कंपनी ने नए प्लान को 133 रुपये पर डे कीमत पर पेश किया है। प्लान ज्यादा डेटा और इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी के साथ आते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Tue, 23 Apr 2024 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 01:10 PM (IST)
Airtel International Roaming Plans: हवाई-सफर करने वाले यात्रियों के लिए पेश हुए नए प्लान

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए बजट-फ्रेंडल इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज (Airtel International Roaming Plans) लॉन्च किए हैं।

loksabha election banner

इन प्लान को विदेश यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए लाया गया है। नए रिचार्ज प्लान 184 से ज्यादा देशों के लिए वैलिड होंगे। कंपनी ने नए प्लान को 133 रुपये पर डे की कीमत पर पेश किया है।

नए एयरटेल इंटरनेशनल रोमिंग प्लान

195 रुपये वाला प्लान : एयरटेल का यह सबसे सस्ता प्लान है। हालांकि, यह केवल एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में 250 MB डेटा, 100 कॉलिंग मिनट और100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलती है।

295 रुपये वाला प्लान : यह एयरटेल का दूसरा सस्ता प्लान है। यह भी केवल एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में 250 MB डेटा की सुविधा मिलती है।

595 रुपये वाला प्लान : एयरटेल का यह प्लान तीसरा सस्ता प्लान है। यह भी केवल एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में 1GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इन-फ्लाइट डेटा बेनेफिट भी मिलते हैं।

एक्सटेंडेड वैलिडिटी प्लान

755 रुपये वाला प्लान: यह प्लान 5 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान 1GB डेटा के साथ आता है।

2,997 रुपये वाला प्लान: यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान 2GB डेटा, 100 कॉलिंग मिनट और 20SMS के साथ आता है।

2,998 रुपये वाला प्लान: यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान 5GB डेटा, 200 मिनट फ्री आउटगोइंग कॉल बेनेफिट के साथ आता है।

ये भी पढ़ेंः Airtel के लिए बड़ी खुशखबरी, इस राज्य में 59 लाख 5G कस्टमर्स का आंकड़ा हुआ पार

नए एयरटेल इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के फायदे

ज्यादा डेटा- एयरटेल इंटरनेशनल रोमिंग प्लान (Airtel International Roaming Plans) विदेश यात्रा करने वाले यात्रीयों के लिए ज्यादा डेटा बेनेफिट के साथ आते हैं।

इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी- एयरटेल के कुछ प्लान ने इन-फ्लाइट डेटा एक्सेस की सुविधा भी मिलती है। यानी यूजर हवाई सफर के दौरान भी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.