Move to Jagran APP

Airtel का नया प्लान लॉन्च, 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा डाटा और कॉलिंग

इस प्लान में यूजर्स को 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 09:52 AM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 06:24 PM (IST)
Airtel का नया प्लान लॉन्च, 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा डाटा और कॉलिंग
Airtel का नया प्लान लॉन्च, 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा डाटा और कॉलिंग

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती Airtel ने रिलांयस Jio और Vodafone Idea को चुनौती देने के लिए नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। भारतीय Airtel ने यह प्लान Vodafone Idea के 279 रुपये वाले प्लान को चुनौती देने के लिए उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं Airtel के इस नए प्लान के बारे में

prime article banner

Airtel 289 रुपये वाला प्लान

भारती Airtel के इस प्लान की कीमत 289 रुपये है। इस प्लान में रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को 48 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ दिया जाता है। यह वॉयस कॉलिंग नेशनल रोमिंग में भी बिलकुल फ्री है। इसके अलावा आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। Airtel के इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। इस प्लान में डाटा के लिए भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं है। इस प्लान में आपको कुल 1 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसका इस्तेमाल आप पूरी वैलिडिटी के लिए कर सकते हैं।

Vodafone Idea 279 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea के इस प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 279 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान में कुल 4 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस डाटा का इस्तेमाल आप पूरी वैलिडिटी के लिए कर सकते हैं। इसके लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। वहीं, कॉलिंग के लिए भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं है। आप वॉयस कॉलिंग का लाभ नेशनल रोमिंग में भी ले सकते हैं।

रिलांयस Jio 299 रुपये वाला प्लान

रिलांयस Jio भी 300 रुपये से कम कीमत में एक प्लान ऑफर कर रहा है। रिलायंस जियो के इस प्लान की कीमत 299 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। वहीं, नेशनल रोमिंग में भी वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 4.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। यानी कुल मिलाकर 84 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें:

Airtel सस्ते 4G फीचर फोन लॉन्च करके Jio को देगा चुनौती

Poco F1 में मिलेगा Android 9 Pie अपडेट, जानें कैसे करें डाउनलोड

Vivo V11 Pro का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.