Move to Jagran APP

PUBG Mobile के बाद भारत में री-लॉन्च होगा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म SHIEN, मिलेंगे ढेर सारे ऑफर्स और डिस्काउंट्स

PUBG मोबाइल की देश में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battleground Mobile India) के रूप में री-लॉन्च के बाद SHEIN ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही भारत लौट रहा है। जानकारी के मुताबिक इस महीने के अंत तक SHEIN भारतीय यूजर्स के लिए फिर से दस्तक दे सकता है।

By Mohini KediaEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 04:56 PM (IST)
PUBG Mobile के बाद भारत में री-लॉन्च होगा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म SHIEN, मिलेंगे ढेर सारे ऑफर्स और डिस्काउंट्स
यह Jagran की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत सरकार ने पिछले साल देश में सैकड़ों चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया था। इन ऐप में लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म TikTok, गेमिंग ऐप PUBG Mobile, कैमस्कैनर डॉक्यूमेंट स्कैनिंग ऐप, ऑनलाइन शॉपिंग ऐप SHEIN शामिल थे। PUBG मोबाइल की देश में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battleground Mobile India) के रूप में री-लॉन्च के बाद, SHEIN ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही भारत लौट रहा है। जानकारी के मुताबिक, इस महीने के अंत तक SHEIN भारतीय यूजर्स के लिए फिर से दस्तक दे सकता है।

prime article banner

प्राइम डे सेल के दौरान SHEIN भारत में अमेज़न पर फिर से लॉन्च होगी। अमेज़न की प्राइम डे सेल 2021 (Amazon Prime Day Sale) देश में 26 जुलाई से शुरू होकर 27 जुलाई तक चलेगी। सेल के दौरान सभी कैटेगरी के कई प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट के साथ सेल किए जाएंगे। इसी के साथ अमेजन अपने प्लेटफॉर्म पर 300 से ज्यादा प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी |

भारत में आने वाला SHEIN शॉपिंग प्लेटफॉर्म

ये जानकारी अमेज़न प्राइम डे के डेडिकेटेड पेज स्पॉट की गई। इससे पता चलता है कि शीन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न पर लॉन्च होगा न कि पहले की तरह अलग ऐप के तौर पर। यह सबसे पहले एक @averagespy नाम के ट्विटर यूजर ने रिपोर्ट किया।

SHEIN ऑनलाइन शॉपिंग ऐप को पिछले साल भारत में उसी समय बैन कर दिया गया था जब PUBG मोबाइल और टिकटॉक जैसे लोकप्रिय ऐप को ब्लॉक कर दिया गया था। प्रतिबंध के तुरंत बाद, चीन के ऑनलाइन शॉपिंग ऐप को Google Play स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर दोनों से हटा दिया गया था। शीन हमेशा की तरह युवा महिलाओं के बीच लोकप्रिय रहा है, विशेष रूप से बजट में स्टाइलिश प्रोडक्ट्स पेश करने की वजह से।

यह SHEIN को पबजी मोबाइल (PUBG Mobile)के बाद भारत में वापसी करने वाला दूसरा ऐप बनाता है। गेम डेवलपर क्राफ्टन ने देश में PUBG मोबाइल को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battleground Mobile India) के रूप में फिर से लॉन्च किया। मोबाइल गेम वर्तमान में केवल Google Play स्टोर पर Android यूजर्स के लिए उपलब्ध है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम जल्द ही iOS के लिए उपलब्ध होने की बात कही जा रही है। क्राफ्टन ने अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया iOS ऐप से जुड़ी डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है, इसलिए ऐसा लगता है कि iPhone यूजर्स को कुछ और समय इंतजार करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.