Move to Jagran APP

Jio के 4 शानदार रिचार्ज प्लान पेश, डेली 2GB डेटा के साथ पाएं 10GB एक्स्ट्रा, मुफ्त में देखें लाइव क्रिकेट मैच

यह सभी प्लान एक साल के Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं जिसकी मदद से यूजर्स मुफ्त में IPL मैच देख सकते हैं। साथ ही इन प्लान पर डेली डेटा लिमिट के साथ कुछ एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर दिया जाता है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 05:55 PM (IST)
Jio के 4 शानदार रिचार्ज प्लान पेश, डेली 2GB डेटा के साथ पाएं 10GB एक्स्ट्रा, मुफ्त में देखें लाइव क्रिकेट मैच
यह Jio की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में IPL की शुरुआत कल यानी 9 अप्रैल से होने जा रही है। इसके लिए Reliance Jio की तरफ खास IPL मैच देखने के लिए 4 प्री-पेड रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। यह सभी प्लान एक साल के Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं, जिसकी मदद से यूजर्स मुफ्त में IPL मैच देख सकते हैं। साथ ही इन प्लान पर डेली डेटा लिमिट के साथ कुछ एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर दिया जाता है, जिससे यूजर्स को आईपीएल मैच के दौरान डेटा खत्म होन की परेशान का सामना ना करना पड़े। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ खास रिचार्ज प्लान के बारे में - 

loksabha election banner

401 रुपये वाला प्लान 

Reliance Jio के 401 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इस प्लान में डेली 3GB डेटा दिया जाता है। साथ ही 6GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। 

598 रुपये वाला प्लान 

Reliance Jio का 598 रुपये वाला रिचार्ज प्लान डेली 2GB डेटा लिमिट के साथ आता है। इस प्लान में कोई एक्स्ट्रा डेटा ऑफर नहीं किया जाता है। यह प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 

777 रुपये वाला प्लान 

Reliance Jio के बाकी प्लान की तरह ही 777 रुपये वाले प्लान में मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इस प्लान में भी एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है।  इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। साथ ही 5GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। 

2,599 रुपये वाला प्लान  

Reliance Jio का 2,599 रुपये वाला सालाना प्री-पेड प्लान है, जिसमें 365 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। यह प्लान बाकी तीनों प्लान की तरह अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग और एक साल के मुफ्त Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है। साथ ही एक्स्ट्रा 10GB डेटा ऑफर किया जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.