Move to Jagran APP

Airtel, Vodafone और BSNL फ्री में दे रहे 999 रुपये की Amazon Prime मेंबरशिप, पढ़ें कैसे

यहां हम आपको यह बताएंगे कि आप फ्री Amazon Prime मेंबरशिप को कैसे रिडीम कर सकते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 06:00 PM (IST)
Airtel, Vodafone और BSNL फ्री में दे रहे 999 रुपये की Amazon Prime मेंबरशिप, पढ़ें कैसे
Airtel, Vodafone और BSNL फ्री में दे रहे 999 रुपये की Amazon Prime मेंबरशिप, पढ़ें कैसे

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम क्षेत्र की दिग्गज कंपनियां Bharti Airtel, Vodafone India और BSNL पोस्टपेड यूजर्स को आकर्षक प्लान्स ऑफर कर रही हैं। Airtel की बात करें तो कंपनी 999 रुपये के myPlan Infinity प्लान में अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करा रही है। वहीं, Vodafone भी इसी बेनिफिट के साथ प्लान ऑफर कर रही है। इन दोनों कंपनियों के प्लान्स के बाद BSNL ने भी इस बेनिफिट के तहत प्लान पेश किया था। यूजर्स को आकर्षित करने के लिए कंपनियां इन प्लान्स के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी दे रही हैं। अगर आप Amazon Prime का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन फ्री चाहते हैं तो आप इन कंपनियों के पोस्टपेड प्लान्स पर स्विच कर सकते हैं। इस पोस्ट में हम आपको Airtel, Vodafone और BSNL के उन पोस्टपेड प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिनमें आपको Amazon Prime का एक वर्ष का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यहां हम आपको यह बताएंगे कि आप Amazon Prime मेंबरशिप को कैसे रिडीम कर सकते हैं।

loksabha election banner

Airtel अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर:

Airtel अपने 499 रुपये और इससे ऊपर के myPlan Infinity प्लान्स के साथ एक वर्ष के लिए फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप उपलब्ध करा रहा है। इस ऑफर को रीडिम करने के लिए यूजर्स को प्लान्स एक्टिवेट कर Airtel TV ऐप में लॉगइन करना होगा। इसके बाद Amazon Prime video card पर टैप करना होगा। Airtel यूजर्स के पास Amazon अकाउंट होना अनिवार्य है। साइन इन करने के बाद यूजर्स Amazon Prime सर्विस इस्तेमाल कर पाएंगे।

BSNL अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर:

सरकारी क्षेत्र की कंपनी BSNL भी फ्री Amazon Prime मेंबरशिप उपलब्ध करा रही है। 399 रुपये का प्लान या उससे ज्यादा प्लान लेने पर यूजर्स को फ्री Amazon Prime मेंबरशिप दी जाएगी। इस ऑफर को रीडिम करने के लिए यूजर्स को BSNL की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा। इसके बाद BSNL Amazon Offer बैनर पर क्लिक करना होगा। अब आपके फोन पर एक OTP आएगा। इसी के जरिए आप Amazon Offer को एक्टिवेट कर पाएंगे।

Vodafone अमेजन प्राइम मेंबरशिप ऑफर:

Vodafone के 399 रुपये के या उससे ऊपर के प्लान पर यूजर्स को फ्री Amazon Prime मेंबरशिप मिलेगी। आपको बता दें कि वोडाफोन का 399 रुपये के प्लान में यूजर्स को 40 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। इसे एक्टिवेट करने के लिए आपको My Vodafone ऐप पर जाना होगा। इसके बाद यहां लॉगइन करें। इसके बाद होम पेज पर नीचे की तरफ आपको Your RED box विकल्प दिखाई देगा। यहां आपको Unbox your benefits पर टैप करना होगा। इसके बाद आपसे Vodafone Play ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाएगा। इसे डाउनलोड कर इसमें लॉगइन करना होगा। यहां एक कार्ड दिखाई देगा जिसमें आपको Amazon Prime Video को एक्टिवेट करने का विकल्प मिलेगा। अब आपको Prime Video ऐप डाउनलोड कर लॉगइन करना होगा।

यह भी पढ़ें:

Facebook के 68 लाख यूजर्स के प्राइवेट फोटो लीक, जानें कैसे करें अपना अकाउंट सुरक्षित

Zenfone Max M2 Review: बजट सेगमेंट में Realme और Redmi के लिए नई चुनौती

5G सेवा 2020 से, TRAI ने शुरू की तैयारी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.