Move to Jagran APP

Jio, Airtel और Vodafone 20 रुपये से कम में दे रहे डाटा और कॉलिंग का लाभ

अगर आप भी ऐसे प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको 20 रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स की डिटेल दे रहे हैं जो डाटा और कॉलिंग बेनिफिट के साथ आते हैं। फोटो साभार Jio Airtel Vodafone

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 05:00 PM (IST)
Jio, Airtel और Vodafone 20 रुपये से कम में दे रहे डाटा और कॉलिंग का लाभ
Jio, Airtel और Vodafone 20 रुपये से कम में दे रहे डाटा और कॉलिंग का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इन दिनों रिचार्जेज कितने महंगे हो गए हैं ये तो हम सभी जानते हैं। हालांकि, टेलिकॉम कंपनियों ने इसका हर्जना भरने के लिए यूजर्स को कई तरह के बंडल ऑफर भी दिए हैं। यूजर्स के नजरिए से देखा जाए तो उन्हें बंडल ऑफर बेहद पसंद आते हैं। उदाहरण के तौर पर: अगर कम कीमत में डाटा और कॉलिंग दोनों के साथ प्लान मिल जाए तो यह बेहतर विकल्प बन जाता है। अगर आप भी ऐसे प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको 20 रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स की डिटेल दे रहे हैं जो डाटा और कॉलिंग बेनिफिट के साथ आते हैं।

loksabha election banner

Reliance Jio: इस कंपनी की बात करें तो कंपनी 10 रुपये का एक प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत 7.47 रुपये का टॉकटाइम और 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 124 IUC मिनट भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसकी वैधता अनलिमिटेड है। वहीं, 20 रुपये का एक प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत 14.95 रुपये का टॉकटाइम और 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 249 IUC मिनट भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसकी वैधता अनलिमिटेड है।

Vodafone: यह कंपनी 19 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। साथ ही 200MB डाटा भी दिया जा रहा है। यही नहीं, Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 2 दिन की है।

Airtel: यह कंपनी 19 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। साथ ही 200MB डाटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 2 दिन की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.